पीएम मोदी का अपमान नहीं सहेगा हिंदुस्तान'

'पीएम मोदी का अपमान नहीं सहेगा हिंदुस्तान'


पंजाब की घटना को लेकर आक्रोशित युवा मोर्चा ने निकाला मशाल जुलूस

कांग्रेस पार्टी मुर्दाबाद, सीएम चन्नी इस्तीफा दो के लगाए नारे

सिहोरा

पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक को लेकर भारतीय जनता युवा मोर्चा ने गुरुवार को सिहोरा में मशाल जुलूस निकाला। सैकड़ों की संख्या में आक्रोशित युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने 'पीएम मोदी का अपमान नहीं सहेगा हिंदुस्तान', कांग्रेस पार्टी मुर्दाबाद सीएम, चन्नी इस्तीफा दो के नारे लगाए। मशाल जुलूस काल भैरव चौक से शाम सात बजे शुरू।

भाजयुमो जिला ग्रामीण अध्यक्ष राजमणि बघेल के नेतृत्व में मशाल जुलूस काल भैरव चौक से निकाला गया सैकड़ों की संख्या में युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस पार्टी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। मशाल जुलूस काल भैरव चौक से पठानी मोहल्ला होते हुए सिहोरा बस स्टैंड पहुंचा।


देश के पीएम को मारने की कांग्रेस की सोची समझी साजिश

भारतीय जनता युवा मोर्चा जिला ग्रामीण  अध्यक्ष राजमणि बघेल ने आरोप लगाया कि मंगलवार को पंजाब में पीएम मोदी के काफिले में सुरक्षा में चूक सिर्फ चूक नहीं थी बल्कि है देश के पीएम को मारने की साजिश थी जिसे युवा मोर्चा किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेगा। भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य राजा मोर ने कहा कि राजनीतिक मतभेद अलग होता है और देश की पीएम की सुरक्षा पर इतनी बड़ी चूक आखिर कैसे हो सकती है यह कांग्रेस की घटिया सोच और सोची समझी साजिश है। हम इस मामले को लेकर पंजाब के मुख्यमंत्री चन्नी के इस्तीफे की मांग करते हैं, यह हमला सिर्फ पीएम मोदी पर नहीं बल्कि संपूर्ण देश पर है।

 मशाल जुलूस में यह रहे शामिल

मशाल जुलूस में भाजयुमो नगर अध्यक्ष रोहित यादव, अभिषेक चीकू तिवारी, अभिषेक दहिया, पलाश दुबे, अनुपम सराफ, राजेश दहिया, माधव मिश्रा शिशिर पांडे, विनय जैन, मंडल अध्यक्ष अभिषेक परोहा, प्रदीप मामा कुररिया, अल्पसंख्यक मोर्चा जिला ग्रामीण अध्यक्ष मो.शहीद, संदेश विश्वकर्मा, ज्योति पटेल गौरा देवी विश्वकर्मा के साथ बड़ी संख्या में भाजयुमो कार्यकर्ता शामिल रहे।
Previous Post Next Post