Ticker

6/recent/ticker-posts

नेताओं के साथ स्कूल के बच्चे भी हुए पॉजिटिव, मचा हड़कंप

नेताओं के साथ स्कूल के बच्चे भी हुए पॉजिटिव, मचा हड़कंप

 भाजयुमो जिला अध्यक्ष ग्रामीण कोरोना पॉजिटव, सोशल मीडिया अकाउंट पर दी जानकारी

सिहोरा में 3 स्कूली बच्चों सहित महिला और एक पुरुष हुआ पॉजिटिव, एक्टिव केसों की संख्या हुई 8

सिहोरा

कोविड-19 के नए वेरिएंट ओमिक्रोन का खतरा लगातार बढ़ता ही जा रहा है। प्रदेश के बड़े नेताओं के साथ सिहोरा में भी नेताओं के साथ स्कूल के बच्चे भी कोविड-19 की जद में आ गए हैं। ताजा जानकारी के मुताबिक सिहोरा में भाजपा के एक नेता के अलावा स्कूल में अध्ययनरत 3 बच्चे, एक महिला और एक पुरुष की रिपोर्ट कोविड-19 पॉजिटिव आई है। बच्चों के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद सिहोरा में हड़कंप मच गया है। सभी पॉजिटिव लोगों को घर में आइसोलेट करते हुए इनकी कॉन्ट्रैक्ट हिस्ट्री कंगाली जा रही है।

भाजयुमो जिला अध्यक्ष ग्रामीण हुए पॉजिटिव

जानकारी के मुताबिक भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला ग्रामीण अध्यक्ष कोरोना पॉजिटव हो गए हैं। मंगलवार को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इसकी जानकारी दी। भाजयुमो नेता ने अपने आप को डॉक्टरों की सलाह पर घर पर आइसोलेट कर लिया है। पिछले दिनों उनके संपर्क में आने वाले लोगों से उन्होंने आग्रह किया है कि वह भी अपना कोविड-19 का टेस्ट जरूर कराएं। 

  3 स्कूली बच्चे सहित एक महिला और पुरुष पॉजिटिव

मंगलवार को सिहोरा के वार्ड नंबर 9 निवासी 14 वर्षीय बालक, वार्ड नंबर 2 निवासी 13 वर्षीय बालक और वार्ड नंबर 6 निवासी 14 वर्षीय बालक की रिपोर्ट कोविड-19 पॉजिटिव आने के बाद आने के बाद हड़कंप मच गया। सूत्रों की मानें तो यह सभी बच्चे सिहोरा के एक अंग्रेजी माध्यम स्कूल में पढ़ते हैं। इन्हें लगातार सर्दी जुखाम और बुखार के बाद 7 जनवरी को इनका का सैंपल लिया गया था।  इसके अलावा सिहोरा के वार्ड नंबर 13 निवासी 33 वर्षीय पुरुष और वार्ड नंबर 5 निवासी 34 वर्षीय महिला की रिपोर्ट भी कोविड-19 पॉजिटिव आई।