एक दर्जन से अधिक संदेही हिरासत में, सिर्फ पूछताछ तक सिमटी पुलिस की कार्रवाई

एक दर्जन से अधिक संदेही हिरासत में, सिर्फ पूछताछ तक सिमटी पुलिस की कार्रवाई


सिहोरा लूट-फायरिंग कांड : सिहोरा पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम पर लगातार बढ़ रहे दबाव, कईयों पर गिर सकती है गाज

सिहोरा

सिहोरा में किराना व्यवसाई के कर्मचारी से हवाई फायर करते हुए ₹480000 की लूट की वारदात को हुए 48 घंटे से ज्यादा का समय बीत चुका है, लेकिन अभी भी पुलिस के हाथ खाली के खाली है। पुलिस ने लूट और हवाई फायर के मामले में करीब एक  दर्जन से अधिक लोगों को हिरासत में तो लिया, लेकिन पुलिस की जांच की सुई सिर्फ पूछताछ तक ही अटकी हुई है। पुलिस पर लूट की वारदात को जल्द से जल्द ब्रेक करने का लगातार दबाव बढ़ता ही जा रहा है। 

एक दर्जन से अधिक संदेहियों को अभी तक पुलिस ने उठाया

लूट और हवाई फायर की घटना के बाद पुलिस ने पिछले दो दिनों में करीब एक दर्जन से अधिक संदेहियों को उठाकर पूछताछ तो की लेकिन पुलिस के हाथ अभी भी कोई ऐसा सबूत नहीं आया है जिससे इस घटना को पुलिस ब्रेक थ्रू मान सके। क्राइम ब्रांच की तीन टीम के अलावा सिहोरा, गोसलपुर, मझगवा, मझौली थाने की पुलिस जबलपुर कटनी और आसपास के क्षेत्रों में लगातार दबिश दे रही है लेकिन अभी भी पुलिस के हाथ पूरी तरह खाली ही नजर आ रहे हैं।

अधिकारियों पर लगातार बढ़ रहा दबाव, कईयों पर गिर सकती है गाज

सिहोरा में दिनदहाड़े हुई लूट और फायरिंग की घटना के बाद सिहोरा पुलिस और अधिकारियों पर इस वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर लगातार दबाव बढ़ता ही जा रहा है। अगर आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी नहीं होती तो कई लोगों पर इसकी गाज गिर सकती है। इसके पहले भी गोसलपुर में किसान के साथ हुई लूट की वारदात के आरोपियों को पकड़ने में पुलिस पूरी तरह विफल रही है।

इनका कहना

लूट और हवाई फायर की घटना के मामले में एक दर्जन से अधिक लोगों को हिरासत में लिया गया है। उनसे पूछताछ चल रही है। क्राइम ब्रांच की तीन टीमों के अलावा आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ने की कोशिश चल रही है।


गिरीश धुर्वे, टीआई सिहोरा
Previous Post Next Post