Ticker

6/recent/ticker-posts

सीसीटीवी से भी नहीं मिल पाया सुराग

सीसीटीवी से भी नहीं मिल पाया सुराग


सिहोरा में हवाई फायर कर पांच लाख की लूट का मामला :  वारदात के 24 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली, होटल लॉज और मुसाफिरखाना को खंगालती रही पूरे दिन पुलिस

सिहोरा
 सिहोरा में चार लाख 84 हजार रुपए की लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद हवाई फायर कर भागे आरोपियों का पता लगाने के लिए सिहोरा पुलिस द्वारा बुधवार को दिनभर आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए, लेकिन देर रात तक पुलिस को आरोपियों का कोई सुराग नहंी लग पाया। इतना ही नहीं पुलिस द्वारा आसपास के होटल, लॉज समेत मुसाफिरखानों की भी जांच की। वारदात के 36 घंटे बाद सिहोरा पुलिस के साथ क्राइम ब्रांच की टीम के हाथ लुटेरों का कोई भी सुराग नहीं लगा। 

यह थी पूरी घटना

  सिहोरा आजाद चौक स्थित किराना दुकान संचालक पीयूष गुप्ता का कर्मचारी मंजू यादव मंगलवार को चार लाख 84 हजार रुपए लेकर बैंक जा रहा था। इस दौरान बाइक सवार दो आरोपियों ने उससे रुपयों से भरा बैग लूट लिया था। सिहोरा पुलिस के अनुसार लूट व चोरी की वारदातों में पूर्व में गिरफ्तार किए गए आसपास के थाना क्षेत्रों के आरोपियों से भी पूछताछ की जा रही है।

डीएसपी क्राइम ने डाला डेरा, अलग-अलग टीमें बनाकर लुटेरों की तलाश जारी

लूट की सनसनीखेज वारदात और हवाई फायर की घटना को देखते हुए डीएसपी क्राइम प्रभात शुक्ला सिहोरा थाने में डेरा डाले हुए हैं। इसके अलावा क्राइम ब्रांच की तीन अलग-अलग टीमें सिहोरा सहित आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों सहित संदिग्ध लोगों से पूछताछ में लगी हुई है। वही लूट और फायर की घटना को लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं जोरों पर है।