Ticker

6/recent/ticker-posts

Breaking news शराबी पिकअप चालक का कोहराम,बच्चियों को मारी टक्कर 1 की मौत, 3 घायल

Breaking news शराबी पिकअप चालक का कोहराम,बच्चियों को मारी टक्कर 1 की मौत, 3 घायल


सिहोरा थाना अंतर्गत धनगवां गांव के पास दोपहर में हादसा, दीवार तोड़ प्लाट में घुसी पिकअप


सिहोरा
 
सिहोरा थाना क्षेत्र के धनगवां गांव में गुरुवार दोपहर शराब के नशे में चूर एक पिकअप के चालक ने जमकर कोहराम मचाया। पिकअप के चालक ने सड़क पर घूमने के लिए निकली तीन बच्चियों को जोरदार टक्कर मार दी टक्कर इतनी तेज ठीक है वाहन की चपेट में आने से एक बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। वही तीन बच्चियों को गंभीर चोटें आई हैं जिन्हें आनन फानन में इलाज के लिए सिहोरा सिविल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है फिलहाल पुलिस ने पिकअप को जप्त कर लिया है। मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

पुलिस से हासिल जानकारी के मुताबिक ग्राम धनगवां निवासी अंशिका मेहरा (15) सीमा मेहरा (15) आरती मेहरा (11) और अंजलि मेहरा (15) दोपहर लगभग दो बजे के आसपास अपने घर से घूमने के लिए निकली। चारों जैसे ही शासकीय प्राथमिक शाला के पास पहुंची वहां पर पहले से खड़े पिकअप क्रमांक एमपी 19 जीए 4542 का चालक जो कि शराब के नशे में चूर था। तेजी से पिक अप को मोड़ने लगा। 

चारों बच्चियों को मारी जोरदार टक्कर, एक ने मौके पर तोड़ा दम

तेजी से पिक अप को मोड़ने के प्रयास में पिकअप के शराब के नशे में चूर चालक ने चारों बच्चियों को अपनी चपेट में ले लिया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि चारों बच्चियां उछलकर सड़क पर गिर गई। इस दर्दनाक हादसे में अंजलि मेहरा को अंदरूनी चोटें आने से वह मौके पर ही गिर गई और उसकी मौत हो गई। वही अंशिका, सीमा और आरती को आनन फानन में इलाज के लिए सिहोरा सिविल हॉस्पिटल लाया गया। जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

दीवार को तोड़कर प्लाट के अंदर घुसा पिकअप

पिकअप का चालक शराब के नशे में कितना ज्यादा चूर था इस बात का अंदाजा इससे लगाया जा सकता है कि बच्चियों को अपनी चपेट में लेने के बाद पिकअप का चालक पास के प्लाट की सीमेंट की दीवार को तोड़ने के बाद दूसरे हिस्से में जाकर घुस गया। घटना के बाद मौके पर भारी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गयी उन्होंने तुरंत इसकी सूचना सिहोरा पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पिकअप को जप्त कर चालक फरार चालक की तलाश शुरू कर दी है।