Breaking news एसडीओपी बंगले कुछ कदम की दूरी प मोटरसाइकिल सवार लुटेरों ने हवाई फायर करते हुए ₹475000 लूटे

Breaking news 

एसडीओपी बंगले कुछ कदम की दूरी प मोटरसाइकिल सवार लुटेरों ने हवाई फायर करते हुए ₹475000 लूटे


शिव मंदिर बाबा ताल के सामने दिनदहाड़े सनसनीखेज वारदात


सिहोरा निवासी पियूष ट्रेडर्स का कर्मचारी आईसीआईसीआई बैंक में जमा कराने जा रहा था पैसा


सिहोरा
सिहोरा एसडीओपी के बंगले से चंद कदम की दूरी पर शिव मंदिर बाबा ताल के सामने मंगलवार करीब 11:00 बजे के लगभग मोटरसाइकिल सवार अज्ञात लुटेरों ने हवाई फायर करते हुए मोटरसाइकिल से बैंक में पैसा जमा कराने जा रहे एक कर्मचारी से करीब ₹475000 लूट लिए। लूट की इस वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

हासिल जानकारी के मुताबिक सिहोरा निवासी पियूष बिलैया का कर्मचारी मंजू यादव (30) मंगलवार सुबह करीब 11:00 बजे के लगभग अपनी मोटरसाइकिल से बैग में ₹475000 लेकर बाबा ताल के थोड़ा सा आगे आईसीआईसीआई बैंक में रुपए जमा कराने जा रहा था। उसी समय पीछे से आ रहे दो मोटरसाइकिल सवार नकाबपोश लुटेरों ने मंजू के पीछे टंगे बैग को काटना चाहा। लेकिन बैग मंजू के हाथ से छिटक कर रोड पर गिर गया।


रुपयों से भरा बैग लूटा, हवाई फायर करते हुए भाग गए

जमीन पर बैग गिरते ही मंजू कुछ संभल पाता इसके पहले ही पीछे मोटरसाइकिल सवार लुटेरों ने बैग उठा लिया। मोटरसाइकिल से तेजी से भागते हुए लुटेरों ने हवाई फायर कर दिया जिससे क्षेत्र में दहशत फैल गई। लुटेरे तेजी से मोटरसाइकिल से भाग निकले। मंजू ने तुरंत घटना की सूचना अपने सेठ पीयूष बिलैया को दी।


मौके पर पहुंची पुलिस शुरू कि मामले की जांच

दूध और हवाई फायर की खबर लगते ही सिहोरा पुलिस का अमला घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस ने घटनास्थल से फायर की गई गोली बरामद कर ली है। फिलहाल पुलिस कर्मचारी से पूछताछ कर रही है इसके अलावा गोसलपुर, मझगवा और स्लीमनाबाद बाद पुलिस को अलर्ट जारी कर दिया गया है।

चंद कदम की दूरी पर है एसडीओपी का बंगला लुटेरों के हौसले बुलंद

लूट और हवाई फायर की जिस जगह पूरी है वारदात हुई वह जगह सिहोरा एसडीओपी श्रुतकीर्ति सोमवंशी के बंगले से सिर्फ चंद कदम की दूरी पर ही है। ऐसे में लूट और हवाई फायर की वारदात सिहोरा कि पुलिस और एसडीओपी के लिए बड़ा प्रश्न चिन्ह। वैसे भी पिछले डेढ़ माह के अंदर सिहोरा पुलिस संभाग के अंतर्गत हत्या की 4 वारदातें हो चुकी हैं। जिसको लेकर भी लोगों में भारी आक्रोश देखा जा रहा है

वीडियो


Previous Post Next Post