Breaking news सिहोरा में फिल्मी स्टाइल में मेडिकल स्टोर में घुसी कार, एक गंभीर जबलपुर रेफर

Breaking news सिहोरा में फिल्मी स्टाइल में मेडिकल स्टोर में घुसी कार, एक गंभीर जबलपुर रेफर


सिहोरा थाना अंतर्गत गौरी तिराहा के पास सुबह-सुबह की घटना


घटना के बाद कार का चालक मौके से हुआ फरार, मची अफरा-तफरी


सिहोरा

सिहोरा थाना अंतर्गत गौरी तिराहा उस समय अफरा-तफरी मच गई जब एक तेज रफ्तार कार फिल्मी स्टाइल में एक मेडिकल स्टोर में घुस गई। कार ने मेडिकल स्टोर में दवा ले रहे एक आदमी को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। कार के मेडिकल स्टोर में घुसने से अंदर रखा सामान और फर्नीचर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। घटना के बाद कार का चालक मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना लगते ही सिहोरा थाने का पुलिस बल मौके पर पहुचा। घायल व्यक्ति को इलाज के लिए पहले सिहोरा सिविल हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उनकी हालत गंभीर होने पर जबलपुर रेफर कर दिया गया। 

 पुलिस से हासिल जानकारी के मुताबिक सिहोरा के गौरी तिराहा 10:30 बजे के लगभग तेज रफ्तार कार क्रमांक एमपी 20 सीई 3174 का चालक भूरा भाई जान शराब के नशे में चूर था। कार को तेजी से बैक करने के चक्कर में शराब के नशे में चूर कार का चालक भूरा भाई जान (50) गाड़ी को बैक करने के चक्कर में तेजी से कार को पीछे कर रहा था। उसी दौरान कार तेजी से मेडिकल स्टोर में जा घुसी।

दवा ले रहा बुजुर्ग गंभीर रूप से घायल, मेडिकल का संचालक बाल-बाल बचा

तेज रफ्तार कार सीधे मीत मेडिकल के काउंटर में दवा ले रहे बुजुर्ग एसपी प्यासी (63) को अपनी चपेट में ले लिया और सीधे काउंटर को तोड़ते हुए मेडिकल के अंदर जा घुसी। मेडिकल के संचालक मीत शुक्ला(45) ने किसी तरह अपनी जान बचाई। हादसे के बाद मौके पर अफरातफरी की स्थिति बन गई । कार का चालक नशे में धुत भूरा मौका पाकर फरार हो गया।


बुजुर्ग की हालत गंभीर जबलपुर रेफर, मेडिकल का काउंटर और दवाएं हुई चकनाचूर

कार की चपेट में आए बुजुर्गों को आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने सिहोरा सिविल अस्पताल पहुंचाया। जहां उनकी हालत गंभीर होने पर डॉक्टर ने उन्हें जबलपुर रेफर कर दिया। कार के कोहराम के चलते मेडिकल स्टोर का काउंटर पूरी तरह चकनाचूर हो गया और अंदर रखी दवाइयां पूरी तरह बर्बाद हो गई।
Previous Post Next Post