Breakingnews भाजयुमो जिला अध्यक्ष ग्रामीण कोरोना पॉजिटव, सोशल मीडिया अकाउंट पर दी जानकारी

Breakingnews भाजयुमो जिला अध्यक्ष ग्रामीण कोरोना पॉजिटव, सोशल मीडिया अकाउंट पर दी जानकारी

मंगलवार को सिहोरा में महिला सहित चार अन्य निकले पॉजिटिव, एक्टिव केसों की संख्या हुई 8

डॉक्टर की सलाह पर खुद को किया आइसोलेट, संपर्क में आने वाले लोगों से जांच करवाने कराने का किया अनुरोध


सिहोरा

कोविड-19 के नए वेरिएंट ओमिक्रोन के मामले मध्य प्रदेश में लगातार बढ़ते जा रहे हैं। सोमवार को जहां जबलपुर में 242 मामले सामने आए वही मंगलवार को इनकी संख्या घटकर 210 हो गई। सिहोरा ब्लॉक की बात की जाए तो यहां भी कोविड-19 के मामलों में लगातार बढ़ोतरी देखी जा रही है। मंगलवार को एक महिला सहित चार अन्य लोगों की रिपोर्ट कोविड-19 पॉजिटिव आई। सिहोरा में अब कोविड-19 के एक्टिव केसों की संख्या 8 हो गई है। अभी भी कोविड-19 को लेकर लोग गंभीर नजर नहीं आ रहे। कोविड-19 के ताजे मामले की बात की जाए तो भाजयुमो जबलपुर जिला ग्रामीण अध्यक्ष भी इसकी चपेट में आ गए हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अपनी रिपोर्ट पॉजिटिव आने की जानकारी दी। 

खुद को किया आइसोलेट, संपर्क में आने वालों से कोविड-19 कराने की अपील

भाजयुमो जिला ग्रामीण अध्यक्ष की रिपोर्ट कोविड-19 पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने अपने आप को घर में ही डॉक्टरों की सलाह पर आइसोलेट कर लिया है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लोगों से सतर्क और अपने आप को सुरक्षित रखने की बात कही है। 

यह लिखा सोशल मीडिया अकाउंट में

भाजयुमो जिला ग्रामीण अध्यक्ष ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा
"कोरोना के शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने अपना कोविड टेस्ट करवाया। कोरोना के शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने अपना कोविड टेस्ट करवाया। मेरी रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है।  डॉक्टर्स की सलाह पर मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है"।पिछले कुछ दिनों में जो लोग भी मेरे संपर्क में आए हैं, उनसे अनुरोध है कि अपनी जाँच करवा लें।
Previous Post Next Post