Ticker

6/recent/ticker-posts

महगवां में संपन्न हुई विकासखंड स्तरीय खेल प्रतियोगिता

महगवां में संपन्न हुई विकासखंड स्तरीय खेल प्रतियोगिता
सिहोरा

 नेहरू युवा केंद्र संगठन जबलपुर द्वारा मझौली विकासखंड के ग्राम महगवां में विकासखंड स्तरीय खेल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें दौड़ कबड्डी और कुर्सी दौड़ जैसे खेलों का आयोजन किया गया। जिसमें मझौली विकासखंड के विभिन्न गांव से आए हुए अनेक प्रतिभागियों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। युवाओं को खेलों से जोड़ने व स्वास्थ्य के प्रति जागरूक करने के लिए खेल प्रतियोगिता जिला समन्वयक  प्रतीक सिन्हा कार्यक्रम सहायक अधिकारी अतुल पांडे के निर्देशन में राष्ट्रीय स्वयंसेवक स्नेहलता यादव की देखरेख में संपन्न कराई गई। जिसमें सभी टीमों के खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए उपस्थित दर्शकों का रोमांचक पूर्ण मनोरंजन किया। जिसमें पुरुष कबड्डी में गुरुजी की टीम विजेता रही तो वहीं धनगवां की टीम उपविजेता बनी। महिला कबड्डी में खलरी टीम उपविजेता रही और गुरजी की टीम विजेता बनी।
कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में समाजसेवी विनय असाटी पूर्व राष्ट्रीय स्वयंसेवक दीपक साहू, सनिल यादव, राहुल दुबे, पटेल,बेनी चक्रवर्ती आदि अतिथियों ने खिलाड़ियों को मेडल शील्ड व सम्मान राशि देकर सम्मानित किया।

खराब मौसम में भी खिलाड़ियों व दर्शकों में गजब का जोश दिखाई दिया। कार्यक्रम में भारत यादव,श्रद्धा नामदेव,पिंटू चौधरी,उमेश यादव,दुर्गेश कोल, सुरेंद्र पटेल,सत्यम सिंह ठाकुर आदि उपस्थित रहे।