"रहवासी क्षेत्र में खदान में हो रही ब्लास्टिंग, कभी भी गिर सकते हैं मकान"

"रहवासी क्षेत्र में खदान में हो रही ब्लास्टिंग, कभी भी गिर सकते हैं मकान"
दहशत में रहवासी : गोसलपुर की शंकर कॉलोनी के रहवासियों का आरोप हो रहा अवैध उत्खनन, 100 फुट गहरी खोद डाली खदान


सिहोरा एसडीएम को दी लिखित शिकायत मौके पर निरीक्षण कर रोक लगाने की मांग


सिहोरा

गोसलपुर की शंकर कॉलोनी के रहवासियों ने अवैध खदान में ब्लास्टिक होने से उनके मकान गिरने और दुर्घटना होने की शिकायत एसडीएम सिहोरा से की है। रहवासियों का आरोप है कि रहवासी कॉलोनी में हम लोगों का आवासी मकान बना हुआ है। हम लोग कई वर्षों से यहां रह रहे हैं। मकानों से सटकर खदान में ब्लास्टिंग की जाती है, जिसके कारण उनके मकान कभी भी गिर सकते हैं और दुर्घटना की आशंका बनी रहती है। कई मकान तो छतिग्रस्त हो चुके हैं। मौके पर निरीक्षण कर खनन पर तत्काल रोक लगाई जाए।

 शंकर कॉलोनी वार्ड नंबर 13 के निवासी पंच राजेंद्र सिंह परिहार, जमुना साहू, अमित परिहार, राकेश साहू, ओंकार रजक, हीरालाल, मुन्नीबाई दहिया, राम नरेश पटेल, जानकीबाई दहिया, संजना सहित अन्य लोगों ने आरोप लगाया कि ग्राम गोसलपुर पटवारी हल्का नंबर 19 में स्थित रहवासी क्षेत्र शंकर कॉलोनी में हम लोग कई वर्षों से रह रहे हैं लोगों के मकान से सटकर मैसर्स एम एस इंटरप्राइजेज के संचालक नीरज श्रीवास्तव द्वारा खदान को दी जा रही है। जिससे हम लोगों के कई मकान गिर सकते हैं और हमेशा दुर्घटना की आशंका बनी रहती है।

ब्लास्टिंग के पत्थर चटकर पहुंचते हैं घर 100 फुट गहरी खोद डाली खदान

ग्रामीणों ने एसडीएम को दी शिकायत में बताया है कि ब्लास्टिंग के दौरान बड़े-बड़े पत्थर उनके घरों की छतों तक में गिर रहे हैं। दहशत का आलम यह है कि बच्चे भी छत पर जाने में डरने लगे हैं। क्योंकि यहां लगभग 100 फीट गहरी खदान खोद दी गई है। पूरे मामले में अधिकारी मौके पर निरीक्षण करें और ब्लास्टिंग सहित खनन पर तत्काल रोक लगाई जाए।
Previous Post Next Post