Ticker

6/recent/ticker-posts

मोटरसाइकिलों में भिड़ंत, एक की मौके पर मौत, दूसरा गंभीर मेडिकल रेफर

मोटरसाइकिलों में भिड़ंत, एक की मौके पर मौत, दूसरा गंभीर मेडिकल रेफर

मझगवां थाना अंतर्गत सिहोरा-सिलोंडी रोड पर फनवानी गांव के पास दोपहर में हादसा

सिहोरा

मझगवां थाना अंतर्गत सिहोरा-सिलोंडी रोड पर फनवानी गांव के पास रविवार दोपहर दो मोटरसाइकिलों के बीच सीधी भिड़ंत हो गई। भिड़ंत इतनी तेज थी कि दोनों मोटरसाइकिल चालकों के सिर सीने और हाथ पैर में गंभीर चोटें आई। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए सिहोरा सिविल हॉस्पिटल रवाना किया। जहां एक मोटरसाइकिल के चालक की इलाज के दौरान मौत हो गई। दूसरे चालक की हालत गंभीर होने पर डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे मेडिकल कॉलेज जबलपुर रेफर कर दिया। अस्पताल की तहरीर पर मौके पर पहुंची सिहोरा पुलिस ने जीरो पर मर्ग कायम कर केस डायरी मझगवां थाने भेज दी है।

पुलिस से हासिल जानकारी के मुताबिक हरदुआ दशरमन निवासी जागेश्वर प्रसाद पटेल (49) किसी काम से अपने गांव से मोटरसाइकिल क्रमांक एमपी 20 एमएन 5589 से सिहोरा आ रहे थे। दोपहर 12:30 बजे के लगभग सिहोरा-सिलौंडी रोड पर फनवानी गांव के पास सामने से आ रही मोटरसाइकिल क्रमांक एमपी 20 एनयू 1388 के चालक से उनकी सीधी भिड़ंत हो गई।

एक ने अस्पताल में तोड़ा दम, दूसरे की हालत नाजुक

भिड़ंत इतनी तेज थी कि जागेश्वर प्रसाद पटेल का सिर फट गया। वहीं दूसरे मोटरसाइकिल सवार को भी गंभीर चोटें आई। घटना की खबर लगते ही भारी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। दोनों घायलों को तत्काल इलाज के लिए एंबुलेंस से सिहोरा सिविल अस्पताल इलाज के लिए रवाना किया गया। जहां इलाज के दौरान जागेश्वर पटेल ने दम तोड़ दिया वही दूसरे मोटरसाइकिल सवार की हालत गंभीर होने पर प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने उसे मेडिकल कॉलेज जबलपुर रेफर कर दिया। 

पीएम के बाद परिजनों को सौंपा शव, मर्ग डायरी मझगवां थाने भेजी

सिहोरा सिविल अस्पताल की तहरीर पर मौके पर पहुंची सिहोरा थाने की पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम कराते हुए शव परिजनों को सौंप दिया। जीरो पर मर्ग कायम कर केस डायरी मझगवां थाने भेज दी है।