सीएम हेल्पलाइन के मामलों का समय सीमा में करें निराकरण

सीएम हेल्पलाइन के मामलों का समय सीमा में करें निराकरण
एसडीएम आशीष पांडे ने समीक्षा बैठक में सभी विभागों के अधिकारियों को दी चेतावनी


शासन की योजनाओं का लक्ष्य शत-प्रतिशत करें पूर्ण

सिहोरा

सीएम हेल्पलाइन के मामलों में किसी भी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। जिन भी विभागों में सीएम हेल्पलाइन पेंडिंग में पड़ी हुई है उनका तत्काल निराकरण करें और इसकी जानकारी संबंधित विभाग के जिम्मेदार अधिकारी उपलब्ध कराएं। यह चेतावनी एसडीएम आशीष पांडे ने शुक्रवार को तहसील सभाकक्ष में आयोजित सभी विभागों की समीक्षा बैठक में विभागीय अधिकारियों को दी। 


एसडीएम पांडे ने कहा किस शासन की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ पात्र हितग्राही को मिले इस बात का विशेष ध्यान रखा जाए। किसी भी स्थिति में शासन ने जो भी लक्ष्य योजनाओं के लिए निर्धारित किया है उसे शत-प्रतिशत पूरा करना है। चाहे योजना किसी भी विभाग की हो इसमें लापरवाही कतई बर्दाश्त नहीं होगी।

इन योजनाओं की की समीक्षा

समीक्षा बैठक में एसडीएम ने संबल योजना, अंत्येष्टि योजना, भवन संनिर्माण कार्ड, लाड़ली लक्ष्मी योजना, मातृत्व वंदना, योजना जल जीवन मिशन, बांस मिशन योजना सहित अन्य योजनाओं की समीक्षा की। इसके अलावा विभागों में चल रहे निर्माण कार्य की जानकारी भी एसडीएम ने समीक्षा बैठक में ली। उन्होंने विभागीय अधिकारियों को निर्देशित किया की समय सीमा में समस्त निर्माण कार्य पूरे कर लिए जाएं। 

बैठक में ये रहे शामिल

समीक्षा बैठक में तहसीलदार राकेश चौरसिया, एसडीओपी सिहोरा प्रभात शुक्ला, नायब तहसीलदार रूबी खान, नायब तहसीलदार नजूल राहुल मेश्राम, नायब तहसीलदार मझौली पूजा बोरहरे, सीएमओ सिहोरा जय श्री चौहान, एसडीओ वन मुकेश पटेल, सीईओ मझौली सौम्या जैन के साथ सभी विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे।
Previous Post Next Post
Wee News