Ticker

6/recent/ticker-posts

विधायक ने हितग्राहियों को गाजे-बाजे के साथ कराया गृह प्रवेश, आवासों का किया भूमिपूजन

प्रधानमंत्री आवास योजना (शहरी) के तहत नगरपालिका सिहोरा का आयोजन
विधायक ने हितग्राहियों को गाजे-बाजे के साथ कराया गृह प्रवेश, आवासों का किया भूमिपूजन


सिंगल क्लिक में 340 हितग्राहियों को 3 करोड़ 40 लाख की राशि खाते में हुई ट्रांसफर

सिहोरा

प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत बुधवार को नगर पालिका क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले वार्ड नंबर 9 के निवासियों के लिए किसी उत्सव से कम नहीं था। उनके खुद के घर का सपना जो पूरा होना था। विधायक नंदनी मरावी के मुख्य आतिथ्य में आयोजित कार्यक्रम में गाजे बाजे के साथ फूल माला पहनाकर 129 हितग्राहियों को गृह प्रवेश कराया गया। इसके अलावा 13 हितग्राहियों के नवीन आवास का भूमि पूजन विधि विधान के साथ संपन्न हुआ।
 मुख्यमंत्री द्वारा सिंगल क्लिक के माध्यम से प्रधानमंत्री आवास योजना के नगर पालिका सिहोरा के 340 हितग्राहियों को 3 करोड़ 40 लाख रुपए की राशि सिंगल क्लिक के माध्यम से खाते में ट्रांसफर की गई। विधायक नंदनी मरावी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान गरीबों के खुद के आशियाने के सपने को पूरा करने के लिए तत्पर है इसी के तहत गरीबों को उनका खुद का घर दे रहे हैं जो कि केंद्र और राज्य सरकार की महत्वपूर्ण मौज योजना है। 
13 घरों का किया भूमिपूजन, सात घरों में हितग्राहियों को कराया प्रवेश

विधायक नंदनी मरावी ने नगर पालिका क्षेत्र में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत 13 घरों का भूमि पूजन किया। वही 7 घरों के हितग्राहियों को माला पहनाकर गाजे-बाजे के साथ घर में प्रवेश कराया। कार्यक्रम में भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य राजा मोर, राजेश दहिया, शिशिर पांडे, अरुण जैन, अंशु परोहा, अनुपम सराफ, अनिकेत तिवारी, रचित चौरसिया शहंशाह मंसूरी के साथ नायब तहसीलदार रूबी खान, मुख्य नगरपालिका अधिकारी जय श्री चौहान आवास योजना प्रभारी नमन श्रीवास्तव, इंजीनियर वरुण सिंह, सुजीत पटेल राजेंद्र दुबे राजेश ठाकुर के साथ बड़ी संख्या में भारतीय जनता पार्टी के नेता एवं कार्यकर्ता शामिल थे।