Ticker

6/recent/ticker-posts

सिहोरा जिला के लिए गाँव गाँव मे नुक्कड़ सभाएँ,साथ आओ सिहोरा जिला बनाओ अभियान जारी

सिहोरा जिला के लिए गाँव गाँव मे नुक्कड़ सभाएँ,
साथ आओ सिहोरा जिला बनाओ अभियान जारी
सिहोरा

 सिहोरा को जिला बनाने का आंदोलन अब सिहोरा नगर से गाँव गाँव तक पहुँच रहा है।शनिवार को "साथ आओ सिहोरा जिला बनाओ अभियान" के तहत लक्ष्य जिला सिहोरा आंदोलन समिति सिहोरा ने सिहोरा विधानसभा के अनेक गाँवो तक पहुँच नुक्कड़ सभाएँ की और सिहोरा जिला के पर्चे बांटे।समिति का दावा है कि आने वाले समय मे सिहोरा जिला आंदोलन व्यापक रूप में सामने आएगा।
इन गाँवो में हुई सभाएँ

समिति के पदाधिकारियों ने फनवानी,नुंजी,प्रतापपुर,सरौली,मझगवां और खितौला खम्परिया में व्यापक जनसंपर्क करते हुए नुक्कड़ सभाएँ की।समिति ने लोगों को बताया कि सरकारों द्वारा सिहोरा की उपेक्षा की गई है।सिहोरा को 18 वर्ष पूर्व जिला बन जाना था परंतु राजनैतिक उपेक्षा और राजनेताओं के ढुलमुल रवैये के कारण सिहोरा पिछड़ता चला गया।
मझगवां को तहसील की मांग

जिस समय लक्ष्य जिला सिहोरा आंदोलन समिति द्वारा सिहोरा जिला के समर्थन में सभा चल रही थी,मझगवाँ के उपस्थित लोगों ने मझगवाँ को तहसील बनाने की बात रखी।लक्ष्य जिला सिहोरा आंदोलन समिति सदस्यों ने मझगवाँ के लोगों को आश्वस्त किया कि वे सिहोरा जिला के साथ मझगवां को तहसील बनाने की मांग भी रखेंगे।
 मिल रहा व्यापक समर्थन

समिति के अनिल जैन,विकास दुबे,सियोल जैन,विशाल दुबे,मानस तिवारी ने कहा कि जिन भी गाँवो में वे सिहोरा जिला की बात को लेकर जा रहे है उन्हें व्यापक समर्थन मिल रहा है।
उन्नीसवां धरना आज

प्रत्येक रविवार को घोषित धरने के क्रम में आज रविवार 13 फरवरी को समिति द्वारा अपना उन्नीसवां धरना दिया जाएगा।समिति के अमित बक्शी,सुशील जैन,नागेंद्र क़ुररिया,सुखदेव कौरव,रामजी शुक्ल आदि ने सभी से दोपहर 3 बजे बस स्टेंड सिहोरा पहुँचने की अपील की है।