Ticker

6/recent/ticker-posts

खेल-खेल में चली बंदूक किशोर के आंख में घुसे छर्रे

खेल-खेल में चली बंदूक किशोर के आंख में घुसे छर्रे

खितौला थाना क्षेत्र के बड़ा मोहल्ला वार्ड नंबर 18 की घटना : युवक की आंख में गंभीर चोट, मेडिकल रेफर

पुलिस ने एक अपचारी बालक और युवक के खिलाफ दर्ज किया मामला

सिहोरा

खितौला थाना अंतर्गत बरा मोहल्ला में खेल खेल में बंदूक से निकला छर्रा किशोर की आंख में धंस गया। छर्रा आंख में धंसते किशोर की आंख से खून की धार फूट पड़ी। आनन-फानन में परिजन किशोर को सिहोरा सिविल हॉस्पिटल लेकर पहुंचे। जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने किशोर को मेडिकल रेफर कर दिया। मेडिकल में जांच के बाद ही पता चल सकेगा कि किशोर आंख बच पाई है या नहीं। फिलहाल पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर एक अपचारी बालक और 19 वर्षीय युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस से यहां से जानकारी के मुताबिक वार्ड नंबर 18 बरा मोहल्ला निवासी बृज यादव (16) अपने दो दोस्तों के साथ घर के बाहर बंदरों को भगाने वाली छर्रे वाली बंदूक से निशाना लगा रहा था। निशाना लगाने के दौरान 16 वर्षीय किशोर और उसका साथ ही सिकंदर (19) ने खेल खेल में बृज पर ऊपर निशाना लगा दिया। 


 बंदूक से निकली गोली छर्रे आंख में घुसे

निशाना लगाते ही बंदूक से निकली गोली के छर्रे बृज की आंखों में घुस गए। छर्रे लगते ही बृज की चीख निकल गई और उसकी आंख से खून की धार फूट पड़ी। चीख सुनकर पड़ोसी वहां पहुंचे और उन्होंने तुरंत इसकी जानकारी बृज के परिजनों को दी। खून से लथपथ बृज को परिजन आनन-फानन में सिहोरा सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने ब्रज का प्राथमिक उपचार तो कर दिया लेकिन आंख में गंभीर चोट होने के कारण उसे इलाज के लिए मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। वहीं परिजनों की शिकायत पर मौके पर पहुंची पुलिस ने अपचारी 16 वर्षीय बालक और 19 वर्षीय  सिकंदर के विरुद्ध धारा 294, 323, 506, 326 और 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।