Breaking news बस-मोटरसाइकिल में भिड़ंत, एक की मौके पर मौत, दूसरा गंभीर मेडिकल रेफर

Breaking news बस-मोटरसाइकिल में भिड़ंत, एक की मौके पर मौत, दूसरा गंभीर मेडिकल रेफर
सिहोरा थाना अंतर्गत एनएच-30 मझौली बाईपास में देर शाम की घटना



सिहोरा

नेशनल हाईवे-30 मझौली बाईपास में सोमवार देर शाम बस और मोटरसाइकिल में सीधी भिड़ंत हो गई। दर्दनाक हादसे में मोटरसाइकिल के चालक की मौके पर ही मौत हो गई, वही पीछे बैठा दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को इलाज के लिए पहले से होरा हॉस्पिटल पहुंचाया जहां उसकी हालत गंभीर होने पर उसे जबलपुर रेफर कर दिया गया। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिहोरा मर्चुरी भिजवाते हुए बस की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है। 
 पुलिस से हासिल जानकारी के मुताबिक ग्राम  राजा पटी बहोरीबंद निवासी नरेंद्र यादव (45) अपने साथी बेड़ी लाल झारिया (20) के साथ मोटरसाइकिल क्रमांक एमपी 20 एनएस 5271 से सिहोरा से मझौली जा रहे थे। शाम 5:30 बजे के लगभग में जैसे ही नेशनल हाईवे-30 मझौली बाईपास ओवर ब्रिज के पास पहुंचे उसी समय मझौली से आ रही बचैया  बस क्रमांक एमपी 20 पीए 6363 से उनकी सीधी भिड़ंत हो गई। भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि मोटरसाइकिल चला रहे नरेंद्र यादव के सिर हाथ और पैर में गंभीर चोट आने पर घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। वही पीछे बैठा बेड़ी लाल सिर में चोट आने पर वही बेहोश हो गया। घटना के बाद बस का चालक मौके से वाहन को लेकर फरार हो गया। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल बीड़ी लाल को उपचार के लिए पहले सिहोरा सिविल हॉस्पिटल पहुंचाया। सिर में गंभीर चोट आने पर डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे जबलपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। 

पिता के बीमार होने पर जा रहे थे मझौली

हासिल जानकारी के मुताबिक बीड़ी लाल के पिता मझौली में रहते हैं। जिन की तबीयत खराब होने पर बीड़ी लाल ने अपने साथ ही नरेंद्र यादव को राजापटी गांव से बुलवाया था। मोटरसाइकिल से दोनों मझौली के लिए रवाना ही हुए थे और नेशनल हाईवे-30 के अंडर ब्रिज के पास यह दर्दनाक हादसा हो गया। फिलहाल पुलिस ने मोटरसाइकिल के नंबर के आधार पर मृतकों के परिजनों को इसकी सूचना दी और शव को पोस्टमार्टम के लिए सिहोरा मर्चुरी में रखवा दिया है।
Previous Post Next Post