Ticker

6/recent/ticker-posts

राहुल के अपहर्ताओं का सुराग देने वाले को 10 हजार का इनाम घोषित किया पुलिस ने

राहुल के अपहर्ताओं का सुराग देने वाले को 10 हजार का इनाम घोषित किया पुलिस ने
गोसलपुर से युवक के अपहरण का मामला : अप्रेल में होने वाला था युवक का विवाह, तीसरे दिन तक नहीं सुराग


सिहोरा

  गोसलपुर के शंकरगढ़ कॉलोनी में रहने वाले रेत कारोबारी मलखान सिंह के अपहृत हुए इकलौते बेटे राहुल सिंह उर्फ गोलू (25) के अपहर्ताओं का सुराग देने वाले को जबलपुर एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने 10 हजार का इनाम घोषित किया है। सुराग देने वाले का नाम पूरी तरह गुप्त रखा जाएगा। जानकारी के मुताबिक अप्रेल में राहुल का विवाह होने वाला था। कटनी के आसपास उसका विवाह तय हुआ था। यह जानकारी लगने के बाद पुलिस की जांच इस ओर भी शुरू हो गई है। शनिवार को पुलिस ने गोसलपुर से लेकर कटनी तक स्थित एक-एक खदान के कर्मचारियों से पूछताछ की। वहीं परिजनों से भी दोबारा बातचीत की, लेकिन शनिवार तक न तो राहुल का कुछ पता चल सका और न ही उसका अपरहण करने वाले आरोपियों का।

यह है मामला
शंकरगढ़ कॉलोनी निवासी मलखान सिंह का इकलौता बेटा राहुल सिंह उर्फ गोलू (25) दिव्यांग है। बुधवार शाम उसका अपहरण कर लिया गया था। अपहरणकर्ताओं ने मलखान को फोन कर 15 लाख रुपए की फिरौती मांगी। पैसे कहां पहुंचाने हैं, इसकी जानकारी देने के लिए आरोपियों ने गुरवार को फोन करने की बात कही थी, लेकिन इसके पूर्व ही मलखान ने पुलिस को मामले की सूचना दे दी।

राहुल के फोन की सीडीआर की जांच

पुलिस द्वारा राहुल उसके पिता मलखान और राहुल के दोस्तों, करीबियों और परिचितों के मोबाइल नम्बरों की कॉल डीटेल्स भी खंगाल रही है। पुलिस इन कॉल डीटेल्स के जरिए यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि कहीं किसी और के मोबाइल पर उसी नम्बर से तो कॉल नही आया, जिस नम्बर से मलखान के पास फिरौती के लिए फोन गया था। वहीं पीएसटीएन डाटा के जरिए यह भी पता लगाया जा रहा है कि उस वक्त गांव में किस-किस का मोबाइल फोन संचालित हुआ।