Ticker

6/recent/ticker-posts

गोसलपुर में रेत कारोबारी के बेटे का अपहरण, अपहर्ताओं ने मांगी 15 लाख की फिरौती

गोसलपुर में रेत कारोबारी के बेटे का अपहरण, अपहर्ताओं ने मांगी 15 लाख की फिरौती
शंकरगढ़ कॉलोनी की बताई जा रही पूरी वारदात, मौके पर पहुंचे एसपी और एएसपी

दोस्तों से मिलने शाम को निकला था घर से, लास्ट लोकेशन मिली गोसलपुर स्टेशन रोड

सिहोरा

गोसलपुर थाना क्षेत्र के शंकरगढ़ कॉलोनी निवासी रेत कारोबारी मलखान सिंह के 25 वर्षीय बेटे राहुल उर्फ गोलू सिंह के अपहरण की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। अपहरण की यह वारदात बुधवार देर शाम की बताई जा रही है। अपहरणकर्ताओं ने गोलू के मोबाइल फोन से पिता के नंबर पर फोन कर 15 लाख की फिरौती मांगी है। अपहरण की खबर लगते ही पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। गोलू के पिता ने इस मामले की शिकायत गोसलपुर थाने में दर्ज कराई है। फिलहाल पुलिस ने अपहरणकर्ताओं के खिलाफ धारा 363 और 365 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। अपहरण और फिरौती की इस वारदात के बाद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शिवेष बघेल सिंह बघेल और पुलिस का अमला अपहृत युवक की खोजबीन में लगा हुआ है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा भी गोसलपुर पहुंचे। फिलहाल अलग-अलग टीमें लगाकर अपहृत युवक की खोजबीन में पुलिस लगी हुई है। फिलहाल अपहृत युवक का कोई भी सुराग नहीं लगा। 
यह है पूरा मामला

पुलिस के मुताबिक गोसलपुर के शंकरगढ़ कॉलोनी निवासी राहुल उर्फ गोलू सिंह बुधवार शाम को अपने घर से दोस्तों के पास मिलने के लिए कहकर शाम पुरानी खदान के पास जाने को कह कर निकला था। शाम करीब 7:00 बजे के लगभग राहुल के पिता मलखान सिंह के मोबाइल पर राहुल के नंबर से फोन आया कि हमने तुम्हारे बेटे का अपहरण कर लिया है और उसे छोड़ने के एवज में 15 लाख लाकर कर दो। मलखान ने अपहरणकर्ताओं से रुपए लेकर कहां आने की बात पूछी तो अपहरणकर्ताओं ने रुपये दूसरे दिन लेकर लाने की बात कहकर मोबाइल स्विच ऑफ कर दिया।
लगातार फोन लगाते रहे परिजन फिर दो दी पुलिस को जानकारी

अचानक आए इस फोन और अपहरणकर्ताओं द्वारा मांगी गई फिरौती के बाद मलखान लगातार अपने बेटे को फोन लगाता रहा लेकिन फोन स्विच ऑफ आ रहा था। इस घटना के बाद मलखान ने तुरंत इसकी सूचना गोसलपुर पुलिस थाने को दी। मौके पर गोसलपुर थाने का पुलिस स्टाफ के अलावा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शिवेष बघेल गोसलपुर पहुंचे। अलग-अलग टीमों को लगाकर अपहृत युवक की खोजबीन में पुलिस को लगाया गया। राहुल की फोन की अंतिम लोकेशन गोसलपुर स्टेशन बताई जा रही थी। 

रेत कारवार से जुड़े हैं पिता लकवा ग्रस्त है अपहृत राहुल

जानकारी के मुताबिक राहुल के पिता मलखान सिंह रेत के कारोबार से जुड़े हुए हैं ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि रेत से जुड़ी किसी रंजिश के चलते उनके बेटे का अपहरण तो नहीं किया गया है। वही राहुल का बायां हाथ लकवा ग्रस्त है। 

दोस्तों और आसपास के लोगों से पुलिस कर रही पूछताछ, परिजनों का हाल बेहाल

युवक के सनसनीखेज तरीके से अपहरण और फिरौती मांगने की वारदात के बाद पुलिस राहुल के दोस्तों और उसके पहचान वालों से लगातार पूछताछ कर रही है लेकिन अभी तक राहुल का कोई भी सुराग नहीं लगा। हालांकि इस मामले में भी पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है। बेटे की अपहरण की खबर लगते ही राहुल के परिजनों का भी हाल बेहाल है। रिश्तेदार और नातेदार उनके घर पहुंच रहे हैं, साथ ही परिजनों का कहना है कि पुलिस जल्द से जल्द राहुल को खोज निकाले।