Ticker

6/recent/ticker-posts

मोटरसाइकिलों में सीधी भिड़ंत, युवक सहित 4 साल के बालक की दर्दनाक मौत

मोटरसाइकिलों में सीधी भिड़ंत, युवक सहित 4 साल के बालक की दर्दनाक मौत

सिहोरा थाना क्षेत्र के शनि मंदिर के सामने रविवार देर रात का बताया जा रहा हादसा

सिहोरा


सिहोरा थाना अंतर्गत शनि मंदिर के सामने मोटरसाइकिलों में सीधी भिड़ंत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि एक मोटरसाइकिल में सवार विक्की उर्फ देवांशु दुबे (21) की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरी मोटरसाइकिल में सवार आशीष उर्फ पप्पू बर्मन का 4 वर्षीय बालक ऋषभ मोटरसाइकिल से उछाल कर सड़क पर जा गिरा हादसे में उसकी भी मौके पर मौत हो गई। वही आशीष के पैर में फैक्चर होने पर उसे सरकारी हॉस्पिटल सिहोरा लाया गया, जहां से उसे जबलपुर रेफर कर दिया गया। पुलिस ने मर्ग कायम कर पंचनामा कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सिहोरा मर्चुरी भिजवाया जहां सोमवार को दोनों मृतकों का पोस्टमार्टम होने के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिए गए। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।
पुलिस से हासिल जानकारी के मुताबिक सैयद बाबा की टोरिया वार्ड नंबर 7 निवासी विक्की उर्फ देवांशु दुबे मोटरसाइकिल क्रमांक एमपी एमपी 20 एनएल 7629 से बाबा ताल के पास स्थित यज्ञशाला जा रहा था। उसी समय विपरीत दिशा से आ रहे मोटरसाइकिल क्रमांक 20 एनव्ही 2499  के चालक आशीष उर्फ पप्पू बर्मन (25) अपने 4 वर्षीय बालक ऋषभ को मोटर साइकिल के सामने वाले हिस्से में बिठाकर ला रहे थे। दोनों मोटरसाइकिल जैसे ही शनि मंदिर के पास पहुंचते आमने सामने से सीधी भिड़ंत हो गई।
हवा में उछल गया 4 साल का बालक ऋषभ, देवांशु की मौके पर मौत

दोनों मोटरसाइकिलों के बीच इतनी तेज भिड़ंत हुई कि मोटरसाइकिल के आगे बैठा 4 साल का ऋषभ हवा में उछल गया। सिर में गंभीर चोट आने पर ऋषभ को पहले उसे सिहोरा हॉस्पिटल लेकर पहुंचे जहां उसकी हालत नाजुक होने पर जबलपुर रेफर कर दिया गया। जबलपुर ले जाते समय ऋषभ ने दम तोड़ दिया। वही दूसरे मोटरसाइकिल सवार विक्की उर्फ देवांशु दुबे के सिर में गंभीर चोट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

सोमवार सुबह दोनों का हुआ पोस्टमार्टम

हादसे में मृत 4 साल के बालक ऋषभ और देवांशु का सोमवार सुबह सिहोरा मर्चुरी में पोस्टमार्टम कराया गया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिए गए फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।