Ticker

6/recent/ticker-posts

हाईवे ओवर ब्रिज पर अंधेरा, राहगीरों व वाहन चालकों को लगता है डर

हाईवे ओवर ब्रिज पर अंधेरा, राहगीरों व वाहन चालकों को लगता है डर

सिहोरा

 राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 30 हाईवे फोरलेन जबलपुर कटनी सड़क मार्ग पर गाँधीग्राम कुसनेर के आगे कारीवाह ग्राम के पास हाईवे का ओवरब्रिज बना हुआ है। इस ओवरब्रिज पर के दोनों ओर लगी हुई हाईमास्ट लाईट वर्तमान समय में बन्द पड़ी हुई हैं।इससे ओवरब्रिज जे साथ साथ नीचे के पुल व ब्रिज के दोनों ओर की सड़कों पर अंधेरा छाया रहता है।जिससे अनचाही दुर्घटनाओं की संभावना बलवती हो रही हैं 
सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि ओवरब्रिज अंधेरे में डूबा हुआ है।  पुल पर लगीं एलईडी स्ट्रीट लाइटें  कुछ दिनों से बंद कर दी गई। बंद पड़ी लाइटों की सुध न तो प्रशासन ने ली है न ही एनएचएआइ के अफसरों ने ओवरब्रिज को अंधेरे से मुक्त कराने की कोई पहल की। इसका खामियाजा वाहन सवार व राहगीरों को भुगतना पड़ रहा है।

कई बार लूटपाट की घटनाएं हो चुकी हैं

ब्रिज पर अंधेरा रहने के कारण रात में अपराधी रहगीरों से लूटपाट और  छीनाझपटी की घटना को अंजाम दिया करते हैं। इसकी सूचना वरिष्ट  अफसरों को  है लेकिन अब तक इस ओर कोई कार्रवाई नहीं की गयी। लोगों कहना यह भी है कि कहना था कि थाने की पुलिस ओवर ब्रिज तक रात में गस्ती नहीं की जाती है। इसके कारण अपराधियों का मनोबल बढ़ गया है।यहां पर लूटपाट की घटनाएं भी घटित हो चुकी हैं।