Ticker

6/recent/ticker-posts

कांग्रेस डिजीटल सदस्यता अभियान को लेकर की गई महत्वपूर्ण बैठक


WEE NEWS बिलासपुर/मस्तुरी।  रिस्दा जोन के हिर्री पंचायत व रिस्दा में डिजिटल सदस्यता अभियान को लेकर मंगलवार कांग्रेस कार्यकर्ताओं का  बैठक का हुआ आयोजन। बैठक में कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष अध्यक्ष नागेंद्र राय व सदस्यता अभियान के समन्वयक अमित पान्डेय की उपस्थिति में हुआ आयोजित। डिजिटल सदस्यता बैठक महामंत्री मनोहर कुर्रे, प्रदेश सचिव अशोक पटेल,युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष अशोक राजवाल,महामंत्री पुतन दुबे,  उपाध्यक्ष अमृत राठौर,मीडिया प्रभारी गणेशदत्त राजू तिवारी, न.पं.मल्हार पार्षद बबलू रामफल भारद्वाज व मस्तुरी ब्लॉक के पदाधिकारियों सहित ग्रामीणों की उपस्थिति में लिया ।
बैठक में ब्लॉक अध्यक्ष हिर्री व रिस्दा पंचायत के कांग्रेस कार्यकर्ताओं की मीटिंग ली। इस दौरान बैठक में डिजिटल सदस्यता पर जोर दिया गया । वही बैठक में सक्रिय कार्यकर्ताओं के साथ डिजिटल सदस्यता पर विचार विमर्श किया गया । इस दौरान संगठनात्मक मुद्दों पर चर्चा हुई तो वहीं राज्य सरकार की ओर से आमजन के लिए चलाई जा रही जन कल्याणकारी योजनाओं को जनता तक पहुंचाने का भी आह्वान किया गया। हाल ही में राज्य सरकार की ओर से की गई घोषणाएं एवं जन हितेषी जनकल्याणकारी योजनाएं को बताया गया।कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष ने कहा कि मुख्यमंत्री के नेतृत्व में राज्य सरकार की अनेक जनकल्याणकारी योजनाएं चल रही है। उन सभी योजनाओं को आमजन तक पहुंचाने के लिए प्रत्येक कांग्रेस का कार्यकर्ता तैयार रहे और गांव गांव कांग्रेस की ओर से चलाए जा रहे विकास कार्यों को आमजन तक पहुंचाएं ।
अध्यक्ष ने केंद्र की भाजपा सरकार पर भी बड़े निशाने साधे और कहा कि केंद्र सरकार से मंगलवार  आमजन दुखी है । बढ़ती महंगाई तो वहीं किसानों के साथ केंद्र ने छलावा किया है ।
सदस्यता अभियान के समन्वयक अमित पान्डेय ने कहा कि हमें डिजिटल से जुड़कर अधिक से अधिक लोगों तक विकास की योजनाएं पहुंचानी है । हमारा प्रयास रहे कि हम डिजिटल सदस्यता अभियान को अधिक से अधिक आगे पहुंचाये । यह समय डिजिटल का है हमें सभी लोगों को जोड़कर आगे चलना है डिजिटल सदस्यता के तहत अधिक से अधिक सदस्य बनाकर उनको साथ लेकर आगे चलना है। । राजीव गांधी का सपना था कि हिंदुस्तान डिजिटल बनेगा और आज वह सपना साकार हो रहा है। डिजिटल सदस्यता अभियान के तहत पार्टी को बड़ा सफलता मिलेगा।