Ticker

6/recent/ticker-posts

रेत कारोबारी के अपहृत बेटे राहुल का तीसरे दिन भी नहीं लगा सुराग

रेत कारोबारी के अपहृत बेटे राहुल का तीसरे दिन भी नहीं लगा सुराग
फिरौती के लिए दोबारा नहीं आया कॉल, क्राइम ब्रांच कि एक दर्जन से अधिक टीमें लगी जांच में, परिजनों की सांसें में हो रही ऊपर नीचे

सिहोरा

गोसलपुर की शंकरगढ़ कॉलोनी में रहने वाले रेत कारोबारी के इकलौते बेटे राहुल उर्फ गोलू सिंह (25) को अगवा हुए तीन दिन हो गए हैं लेकिन अभी तक उसका कोई भी सुराग नहीं मिला। वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर पुलिस की कई टीमें राहुल की तलाश में जुटी हैं। गोसलपुर से लेकर स्लीमनाबाद तक चप्पे-चप्पे पर राहुल की खोज चल रही है। पुलिस अपहरण सहित एंगल से भी मामले की जांच पड़ताल कर रही है। 
आरोपियों द्वारा अपहरण कर फिरौती मांगने की सूचना के अलावा यह भी अनुमान लगाया जा रहा है कि राहुल खुद से कहीं चला गया हो या अपहरण का काल कराकर परिवार को सकते में डाल दिया हो। फिरौती का एक कॉल आने के बाद से दूसरा कोई काल अब तक परिजन या परिचित के पास नहीं आया है। राहुल के पिता मलखान सिंह रेत के कारोबारी हैं खेती के साथ-साथ उनके ट्रैक्टर-डंपर आदि भी किराए पर चलते हैं। उनकी गिनती संपन्न परिवारों में होती है, राहुल उनका इकलौता बेटा है एक बेटी है, जिसकी शादी हो चुकी है। 

दादा-चाचा और पिता घबराए, मां का रो रो कर बुरा हाल

राहुल के रहस्यमय तरीके से गायब हो जाने से दादा ओमकार सिंह, चाचा इंद्रपाल से अनहोनी की आशंका से घबराए हैं। वही मां नीता का रो रो कर बुरा हाल है। एसपी शिवेश सिंह बघेल, एसडीओपी प्रभात शुक्ला सहित गोसलपुर, सिहोरा,खितौला व क्राइम ब्रांच की एक दर्जन से अधिक टीमें राहुल की खोजबीन में लगी हैं।

दोस्तों सहित परिवार से जुड़े लोगों से पूछताछ

पेड़ पेड़ पुलिस अब तक राहुल के दोस्तों सहित परिवार से जुड़े लोगों रिश्तेदारों से पूछताछ कर चुकी है। गोसलपुर स्टेशन रोड पर जहां आखरी बार राहुल का मोबाइल बंद हुआ वहां का पीएनएस डाटा भी निकालने में जुटी हुई है। इससे पता चल पाएगा कि उस समय राहुल के अलावा कौन-कौन से मोबाइल नंबर एक्टिवेट थे।  पुलिस की 8 से 10 टीमें गठित की गई हैं। गोसलपुर क्षेत्र में कई खदानें हैं, पुलिस इन खदानों की सर्चिंग कर रही है।