Ticker

6/recent/ticker-posts

सिहोरा में लोडिंग वाहन चोरी कर बेचने के इरादे से छुपा दिया था जंगल में

सिहोरा में लोडिंग वाहन चोरी कर बेचने के इरादे से छुपा दिया था जंगल में
पुलिस ने मय वाहन के दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

सप्ताह भर पहले नए बस स्टैंड से चोरी किया था वाहन

सिहोरा

सिहोरा पुलिस ने नए बस स्टैंड से एक सप्ताह पहले चोरी गए लोडिंग 407 वाहन को गौरहा के जंगल से बरामद किया। लोडिंग वाहन चोरी करने वाले दो आरोपितों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज किया कर लिया है। पुलिस के मुताबिक चोरों ने वाहन को चोरी करने के बाद जंगल में बेचने के इरादे से छुपा कर रखा था। शक के आधार पर जब पुलिस ने दोनों से पूछताछ की तो आरोपियों ने वाहन चोरी का सारा सच उगल दिया। 

ये है पूरा मामला
सिहोरा टीआई गिरीश धुर्वे ने बताया कि 6 मार्च को वार्ड नंबर एक नया मोहल्ला निवासी राजा यादव (35) ने थाने में शिकायत दी कि उसका लोडिंग वाहन क्रमांक एमपी 20 जीए 3904 नया बस स्टैंड में खड़ा था। रात करीब 9 बजे के लगभग जब उसने आकर देखा तो उसका वाहन वहां से नदारद था। वाहन के चोरी जाने की शंका पर उसने थाने में शिकायत दर्ज कराई। चोरी का मामला दर्ज कर पुलिस ने चोरी गए वाहन और चोरों की तलाश शुरू की।
ऐसे पहुंची पुलिस चोरों तक
चोरी गए लोडिंग वाहन और चोरों की धरपकड़ के लिए टीआई के नेतृत्व में टीम गठित की गई। जांच के दौरान यह बात सामने आई कि जिस जगह लोडिंग वाहन खड़ा था वहां पर संदेही लक्ष्मीकांत बर्मन को देखा गया था। शक के आधार पर पुलिस ने लक्ष्मीकांत को पूछताछ के लिए थाने में बुलाया। कड़ाई से हुई पूछताछ के दौरान लक्ष्मीकांत टूट गया और उसने चोरी का सारा राज उगल दिया।

बस स्टैंड से चोरी किया वाहन, गौरहा के जंगल छिपा दिया

लक्ष्मीकांत बर्मन (31) वार्ड नंबर तीन कंकाली मोहल्ला ने बताया कि उसने अपने एक साथी कौड़ी रैकवार (29) निवासी मझौली के साथ मिलकर। नए बस स्टैंड में खड़े लोडिंग वाहन को रात में चोरी किया और वाहन को लेकर गौरहा संबंधित चोरी किए वाहन को के जंगल पहुंच गए। लोडिंग वाहन को बेचने के इरादे से उसे पेड़ की डालियों और पत्तों से ढक दिया। आरोपितों की गिरफ्तारी में एसआई महेंद्र जाटव, आरक्षक राजेश पटेल, राहुल पटेल, लक्ष्मी लोधी, अमित रैकवार, ओम प्रकाश दुबे, संत कुमार मरकाम की उल्लेखनीय भूमिका रही।