Ticker

6/recent/ticker-posts

छज्जे से घुसे चोर, लाखों के कीमती कपड़ों पर किया हाथ साफ

छज्जे से घुसे चोर, लाखों के कीमती कपड़ों पर किया हाथ साफ

खितौला थाना अंतर्गत घाट सिमरिया अनुष्का मार्ट में रात की घटना, बड़ी चोरियों का पुलिस आज आज तक नहीं कर पाई खुलासा



सिहोरा


खितौला थाना अंतर्गत घाट सिमरिया स्थित अनुष्का मार्ट (कपड़े की दुकान) में रात में धावा बोलकर चोरो ने लाखों रुपए के कीमती कपड़ों पर हाथ साफ कर दिया। चोरी की यह वारदात सोमवार रात की बताई जा रही है। दुकान संचालक की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शिकायत पर मामले की जांच शुरू कर दी है। सिहोरा, खितौला और गोसलपुर थाना क्षेत्र में नगर और ग्रामीण क्षेत्र में चोरी का यह पहला मामला नहीं है, इसके पहले भी करीब आधा दर्जन से अधिक चोरी की बड़ी वारदातें हो चुकी, लेकिन खुलासा तो दूर पुलिस चोरों का सुराग तक नहीं लगा पाई।

पुलिस से हासिल जानकारी के मुताबिक ग्राम आलगोडा निवासी सुशील सिंह राजपूत की घाट सिमरिया में अनुष्का श्री मार्ट नाम से कपड़े की दुकान है। सोमवार रात दुकान को बंद कर उनका भाई सत्येंद्र सिंह राजपूत रोज की तरह दुकान में सो गया। देर रात अज्ञात चोर दुकान की छत की छज्जा से अंदर घुसे और दरवाजा तोड़कर गैलरी में रखे कीमती कपड़े नार्मल साड़ी सात-आठ बॉक्स (30-40 साड़ी), चढ़ाव की साड़ी आठ से दस, सूट, कोट ब्लेजर (10-20 जोड़ी) चोरी कर ले गए। दुकान मालिक के मुताबिक चोरी गए कपड़ों की कीमत करीब एक से डेढ़ लाख रुपए बताई जा रही है। चोरी की सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जांच के बाद दुकान संचालक की शिकायत पर मामले की जांच शुरू कर दी है। 


तीनों थाना क्षेत्रों में चोरी की बड़ी वारदातें, आज तक नही पकड़े गए चोर 

1. गोसलपुर थाना के मोहतरा गांव में 9-10 नवंबर 2021 को दिनदहाड़े चोरों ने दो घरों में धावा बोलकर 16 लाख के गहने, तीन लाख चोरी कर ले गए।

2. 11-12 नवंबर को 2021 सिहोरा-खितौला थाना के बरगी गांव में भाजपा नेता के घर के घर से आठ लाख के गहने नकदी , साईं मंगलम कालोनी चौबे परिवार के घर का ताला तोड़कर 22 टोला सोना, 17 किलो चांदी चुराकर ले गए चोर। साईं मंगलम कालोनी में चोरों ने सुने घर का ताला तोड़कर 40-50 हजार के गहने की चोरी।


3. 21 नवंबर 2021 को खितौला थाना अंतर्गत फिन मेकर स्माल फाइनेंस बैंक का ताला तोड़कर चोरों ने 9 लाख रुपए चोरी कर ले गए


क्या कहते हैं जिम्मेदार

घाट सिमरिया स्थित कपड़े की दुकान में चोरी की घटना हुई है इस मामले में दुकान मालिक की शिकायत पर प्रकरण को जांच में लिया गया है। चोरों को पकड़ने टीमों को लगाया गया है। 

जे. मसराम, टीआई खितौला