दुकान में घुसकर दंपत्ति पर वार, रुपए लूटने का आरोपसीसीटीवी वायरल, भाजपा के पिछडा वर्ग मोर्चा ग्रामीण के महामंत्री और साथियों ने दिया वारदात को अंजाम

दुकान में घुसकर दंपत्ति पर वार, रुपए लूटने का आरोप
सीसीटीवी वायरल, भाजपा के पिछडा वर्ग मोर्चा ग्रामीण के महामंत्री और साथियों ने दिया वारदात को अंजाम
मझौली

 भाजपा के पिछडा वर्ग मोर्चा ग्रामीण का महामंत्री साथियों के साथ मझौली के गांधी स्मारक पर स्थित अपने बड़े भाई की किराना दुकान में जबरन घुस गया।  महामंत्री और उसके साथियों ने दंपत्ति से बुरी तरह से मारपीट की। यह पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई। वीडियो वायरल हुआ, तो आनन-फानन में मझौली पुलिस ने मोर्चा के महामंत्री समेत अन्य के खिलाफ मारपीट, जान से मारने की धमकी, जबरन घुसना और तोडफ़ोड़ की धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है। इधर पीडि़त दंपत्ति ने लूटपाट का भी आरोप लगाया है।
मझौली वार्ड नंबर 12 निवासी सोनम साहू ने बताया कि उसके पति अनिल साहू की गांधी स्मारक के पास किराना दुकान है। अनिल का भाई मुकेश साहू भाजपा के पिछडा वर्ग मोर्चा ग्रामीण में महामंत्री है, जो उनसे रंजिश रखता है। सोमवार रात सोनम और उसके पति अनिल दुकान पर थे। तभी मुकेश साहू अपने साथियों के साथ जबरन उनकी दुकान में घुस गया। कोई कुछ समझ पाता, इसके पूर्व मुकेश ने अनिल से मारपीट शुरू कर दी। आरोपी हथियार और रॉड से लैस थे। आरोपियों ने दुकान में तोडफ़ोड़ भी की। पति की मदद की आवाज सुनकर महिला बाहर आई, तो आरोपियों ने उसे भी धमकाया और मारपीट कर जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकले।
Previous Post Next Post