Ticker

6/recent/ticker-posts

जब कलेक्टर ने मोहतरा टोल प्लाजा संचालक को लगाई जमकर फटकार

जब कलेक्टर ने मोहतरा टोल प्लाजा संचालक को लगाई जमकर फटकार

बोले इमरजेंसी व शासकीय कार्य में बाधा उत्पन्न न करें वरना होगी कड़ी कार्रवाई

सिहोरा

 नगरी प्रशासन विभाग के आयुक्त के साथ सिहोरा नगर पालिका क्षेत्र में हो रहे निर्माण और विकास कार्यों के निरीक्षण के बाद जबलपुर लौट रहे कलेक्टर इलैयाराजा टी. जैसे ही नेशनल हाईवे 30 मोहतरा टोल प्लाजा के पास पहुंचे तो उन्होंने देखा कि टोल प्लाजा में एंबुलेंस और आवश्यक सेवाओं देने वालों के लिए रोड में बैरियर लगाया गया था। यह देखते ही कलेक्टर भड़क गए। उन्होंने तुरंत टूल संचालक को मौके पर बुलाया और जमकर फटकार लगाई। उन्होंने चेतावनी भरे लहजे में टोल संचालक से कहा कि अत्यावश्यक सेवाओं और शासकीय कार्यों में बाधा न डालें वरना आप के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। भविष्य में इस बात का ध्यान रखें। 

टोल नाका के खिलाफ लगातार मिल रही थी शिकायत

मालूम रहे कि इसके पहले भी नेशनल हाईवे 30 पर मोहतरा टोल प्लाजा के कर्मचारियों द्वारा लगातार एंबुलेंस और शासकीय वाहनों को अनावश्यक रोका जाता था जिसकी लगातार शिकायतें मिल रही थी।  टोलनाका में एम्बुलेंस व अत्यावश्क सेवा देने वालों के लिए रोड बैरियर लगाना आम बात हो गई थी। टोल नाका के कर्मचारी और संचालक पूरी तरह मनमानी पर उतारू थे।


तो कार्रवाई के लिए रहे तैयार

कलेक्टर ने टोल नाका संचालक को तुरंत मौके पर बुलाकर जमकर फटकार लगाई। उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा कि भविष्य में आपातकालीन सेवा व शासकीय कार्य में बाधा उत्पन्न न करें अन्यथा आवश्यक कार्यवाही की जायेगी।