खितौला में शराब के नशे में धुत दोस्त ने सिल पटक कर दोस्त को उतारा मौत के घाट

खितौला में शराब के नशे में धुत दोस्त ने सिल पटक कर दोस्त को उतारा मौत के घाट
वार्ड नंबर 18 बरा मोहल्ला में धुरेड़ी के रात सनसनीखेज वारदात

आरोपित के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया हत्या का मामला, गिरफ्तार

सिहोरा

शराब के नशे में धुत होकर एक दोस्त ने दूसरे दोस्त के सिर पर सिल पटककर मौत के घाट उतार दिया। हत्या की यह वारदात खितौला थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 18 बरा मोहल्ला में धुरेड़ी की रात की बताई जा रही है। पुलिस के मुताबिक आरोपी धर्मेंद्र भूमिया (40) का शराब के नशे में किसी बात को लेकर अपने दोस्त नीरज नामदेव (28) से विवाद हो गया। विवाद के चलते धर्मेंद्र ने पलंग में लेटे अपने दोस्त नीरज के सिर पर सिल से तीन से चार बार कर दिए। लहूलुहान हालत में नीरज को इलाज के लिए सिविल अस्पताल सिहोरा लाया गया, जहां उसकी हालत नाजुक होने पर उसे मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। जहां इलाज के दौरान नीरज ने दम तोड़ दिया। 
एसडीओपी प्रभात शुक्ला के मुताबिक खितौला वार्ड नंबर 18 बरा मोहल्ला निवासी धर्मेंद्र भूमिया (40) कैटरिंग का काम करता है। शुक्रवार रात साढ़े बजे के लगभग उसके घर नीरज नामदेव (28)आया। दोनों छत पर पहुंचे और जमकर शराब पी। शराब पीने के दौरान दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई और देखते ही देखते बात गाली गलौज तक जा पहुंची। इस बीच नीरज छत पर बिछे बिस्तर पर गिर गया। मौका पाकर धर्मेंद्र ने छत पर रखी पत्थर की सिल से नीरज के सिर पर दनादन तीन से चार वार कर दिए।


फूट पड़ी खून की धार, जबलपुर में मौत

सिल के तीन से चार बार सिर पर लगते ही नीरज वही अचेत हो गया उसके सिर से खून की धार फूट पड़ी। आनन-फानन में नीरज को पहले इलाज के लिए सिहोरा सिविल अस्पताल लाया गया जहां उसकी हालत नाजुक होने पर डॉक्टरों ने उसे मेडिकल कॉलेज जबलपुर रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान देर रात नीरज ने दम तोड़ दिया। 

पहले हत्या का प्रयास का मामला, हत्या का दर्ज हुआ प्रकरण

इस सनसनीखेज वारदात के बाद खितौला पुलिस ने आरोपी धर्मेंद्र भूमिया के खिलाफ पहले हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया था। देर रात नीरज की मौत के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।
Previous Post Next Post