Ticker

6/recent/ticker-posts

सिहोरा में प्रेमी युगल ने ट्रेन से कटकर की आत्महत्या, क्षत-विक्षत हालत में मिले शव

सिहोरा में प्रेमी युगल ने ट्रेन से कटकर की आत्महत्या, क्षत-विक्षत हालत में मिले शव
मड़ई रेलवे फाटक के आगे अप ट्रैक की पास की बताई जा रही है घटना

हर्राखेड़ा निवासी बताया जा रहा है युवक युवती की नहीं हुई शिनाख्ती 

सिहोरा

सिहोरा थाना अंतर्गत प्रेमी युगल ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। दोनों का शव मड़ई रेलवे फाटक से करीब एक किलोमीटर आगे क्षत-विक्षत हालत में पुलिस को मिला। घटना गुरुवार सुबह की बताई जा रही है। शव के पास से पुलिस को कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है जिससे इस बात का पता चल सके कि आखिर दोनों ने आत्महत्या क्यों की।  युवक की पहचान सनत गोंड़ (19) मृतक के भाई उदयभान गौड़ ने की है।  वहीं मृत युवती की पहचान अभी तक नहीं हुई है। प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई है कि दोनों आपस में प्रेम करते थे। दोनों ने आखिर इतना बड़ा कदम क्यों उठाया इसका फिलहाल पता नहीं चल सका है। सिहोरा पुलिस ने मर्ग कायम कर युवक के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया है वहीं युवती की शिनाख्त के प्रयास में जुटी है।

एसआई परिहार के मुताबिक सुबह करीब 6:30 बजे के लगभग सूचना मिली की एक युवक और युवती ट्रेन से कट गए है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा युवक और युवती के शव क्षत-विक्षत हालत में पड़े थे। मौके पर हरराखेड़ा निवासी उदय भान गौंड ने मृतक की पहचान अपने छोटे भाई सदन गौंड़ के रूप में की, वहीं युवती की पहचान नहीं हो सकी।

प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा पूरा मामला

पुलिस के मुताबिक प्रारंभिक जांच में पूरा मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है। सूत्रों के मुताबिक युवक और युवती एक ही गांव के हैं। दोनों काफी समय से एक दूसरे से प्रेम करते थे, लेकिन किन्ही कारणों से शादी नहीं कर पा रहे थे। संभवत इसी के चलते दोनों ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम के बाद युवक का शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है वहीं युवती की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं।