आखिर किसने तोड़ा "सिहोरा का दिल" ?

आखिर किसने तोड़ा "सिहोरा का दिल" ?

नगर के पॉश एरिया में बने सेल्फी प्वाइंट को शरारती तत्वों ने तोड़ा, करीब दो माह पहले पौने दो लाख की लागत से हुआ था तैयार

सिहोरा

सिहोरा के सबसे पॉश एरिया कहे जाने वाले सिविल लाइन में बने सेल्फी प्वाइंट को शरारती तत्वों ने तोड़ डाला। आखिर वे कौन शरारती तत्व है जिन्हें "सिहोरा का दिल" रास नहीं आ रहा है। फिलहाल इसका पता नहीं चल पाया है कि सेल्फी प्वाइंट में बने दिल को किसने तोड़-फोड़ दिया, लेकिन एक बात तो तय है कि कुछ ऐसे भी लोग हैं जिन्हें शहर की सुंदरता रास नहीं आ रही। 

करीब दो माह पूर्व हुआ था निर्माण

जानकारी के मुताबिक स्वच्छता सर्वेक्षण 2022 के अंतर्गत सिहोरा नगर को स्वच्छता रैंकिंग में अव्वल नंबर पर लाने और स्वच्छता को लेकर लोगों को जागरूक करने नगर पालिका परिषद द्वारा करीब दो माह पहले आजादी के अमृत महोत्सव अभियान के तहत सेल्फी प्वाइंट (स्वच्छ सिहोरा, सुंदर सिहोरा, आई लव सिहोरा) का निर्माण कराया था। 


1 लाख 70 लागत, सेल्फी लेने पहुंचते थे लोग

मुख्य नगरपालिका अधिकारी जय श्री चौहान के मुताबिक 170000 रुपए की लागत से सेल्फी प्वाइंट बनाया गया था। सेल्फी प्वाइंट में आ कर लोग अपने मोबाइल कैमरे से सेल्फी लेते थे और उनमें यह भाव आता था कि हमें अपने शहर को साफ और स्वच्छ बनाना है, लेकिन कुछ विघ्न संतोषी तत्वों को यह रास नहीं आ रहा है कि पूरा शहर साफ स्वच्छ और सुंदर दिखे। उन्हीं शरारती तत्वों ने सेल्फी प्वाइंट में लगे कांच के दिल को तोड़ दिया। सेल्फी प्वाइंट की खूबसूरती को खत्म करने वालों की धरपकड़ के लिए पुलिस लगी है। सेल्फी प्वाइंट का जल्द ही सुधार कार्य किया जाएगा, ताकि वह पहले की तरह खूबसूरत दिखने लगे।
Previous Post Next Post