Ticker

6/recent/ticker-posts

तेज रफ्तार कार ने मोटरसाइकिल चालक को मारी टक्कर, मेडिकल ले जाते समय रास्ते में तोड़ा दम

तेज रफ्तार कार ने मोटरसाइकिल चालक को मारी टक्कर, मेडिकल ले जाते समय रास्ते में तोड़ा दम

खितौला थाना अंतर्गत पालीवाल कॉलोनी के सामने देर रात की घटना


सिहोरा

खितौला थाना अंतर्गत सिहोरा-खितौला रोड पर पालीवाल कॉलोनी के सामने सोमवार देर रात तेज रफ्तार कार ने सामने से आ रहे मोटरसाइकिल सवार को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि मोटरसाइकिल सवार उछल कर सड़क पर जा गिरा। सिर पर गंभीर चोट लगने से मोटरसाइकिल सवार वहीं पर अचेत हो गया आनन-फानन में पहले उसे सिविल अस्पताल लाया गया हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। जहां मेडिकल ले जाते समय युवक ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए फरार कार चालक की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है।।

एसआई केपी दुबे से हासिल जानकारी के मुताबिक ग्राम गंजताल निवासी मनीष कोरी (28) अपनी मोटरसाइकिल क्रमांक एमपी 20 एनएल 2089 से काम करके अपने गांव लौट रहा था। रात करीब 10:30 बजे के लगभग वह जैसे ही खितौला-सिहोरा रोड पर पालीवाल कॉलोनी के पास पहुंचा तभी सामने से आ रही तेज रफ्तार कार क्रमांक एमपी सीएल 7352 के चालक ने मोटरसाइकिल को सामने से जोरदार टक्कर मार दी। 


मौके पर फटा सिर, मेडिकल ले जाते समय रास्ते में मौत

मोटरसाइकिल की टक्कर इतनी जोरदार थी कि मनीष सिर के बल सड़क पर जा गिरा। जिससे उसका सिर फट गया और खून की धार फूट पड़ी। स्थानीय लोगों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची 108 एंबुलेंस मनीष को गंभीर हालत में सिहोरा सिविल अस्पताल ले जाया गया। जहां उसकी हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने उसे मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। अस्पताल पहुंचे मनीष के परिजन उसे इलाज के लिए एंबुलेंस से मेडिकल अस्पताल ले जा रहे थे। लेकिन रास्ते में ही मनीष की हालत नाजुक होने पर उसकी मौत हो गई। मंगलवार को मनीष का सिहोरा मर्चुरी में पोस्टमार्टम किया गया। फिलहाल पुलिस ने फरार कार चालक के खिलाफ धारा 304 ए का मामला दर्ज कर उसकी सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है।