माफिया विरोधी अभियान के तहत जिला प्रशासन की कार्यवाही.

माफिया विरोधी अभियान के तहत जिला प्रशासन की कार्यवाही.
शराब माफिया के कब्जे से मुक्त कराई गई 80 लाख की शासकीय भूमि.

दस लाख के अवैध निर्माण भी ध्वस्त.
जबलपुर

माफिया विरोधी अभियान के तहत जिला प्रशासन ने आज नगर निगम और पुलिस के सहयोग से कार्यवाही कर आधारताल तहसील के अंतर्गत सिंधी केम्प में शराब माफिया शेखर सोनकर के अवैध कब्जे से 2100 वर्गफुट शासकीय भूमि को मुक्त करा लिया है ।
    कलेक्टर डॉ इलैयाराजा टी के निर्देशानुसार की गई कार्यवाही में इस भूमि पर हुये अवैध निर्माण को भी जेसीबी मशीन से ध्वस्त कर दिया गया । 
       नायब तहसीलदार आधारताल संदीप जायसवाल के अनुसार शराब और नशा माफिया के शेखर सोनकर के अवैध कब्जे से मुक्त कराई गई शासकीय भूमि की कीमत करीब 80 लाख रुपये तथा इस पर किये गये निर्माण की अनुमानित  कीमत 10 लाख रुपये है ।   
         नायब तहसीलदार आधारताल के अनुसार नशा माफिया शेखर सोनकर पिता अशोक सोनकर के विरुध्द  लगभग 28 अपराध पंजीबद्ध हैं । उन्होंने बताया कि  माफिया विरोधी अभियान के तहत करीब एक वर्ष पूर्व इसी स्थान से शेखर सोनकर के कब्जे हटाये गये थे । उसके द्वारा सिंधी केम्प की इस शासकीय भूमि पर दुबारा अवैध कब्जा कर लिया गया था जिसे आज एक बार फिर कार्यवाही कर मुक्त करा लिया गया ।
     शराब माफिया के विरुद्ध की गई इस कार्यवाही में नायब तहसीलदार आधारताल के अलावा सीएसपी कोतवाली, थाना प्रभारी हनुमानताल, नगर निगम के भवन अधिकारी  एवं नगर निगम का अतिक्रमण विरोधी अमला मौजूद था ।
Previous Post Next Post