Ticker

6/recent/ticker-posts

इंदौर पैटर्न में काम करने की जरूरत, तभी नगरपालिका सिहोरा स्वच्छता में बनेगी नंबर वन

इंदौर पैटर्न में काम करने की जरूरत, तभी  नगरपालिका सिहोरा स्वच्छता में बनेगी नंबर वन
नगरीय प्रशासन एवं विकास विभाग के अपर आयुक्त सत्येंद्र सिंह ने कहा

सिहोरा

नगर पालिका सिहोरा स्वच्छता में नंबर वन अगर बनाना है तो अधिकारियों और आम लोगों को इंदौर पैटर्न पर काम करने की जरूरत है। स्वच्छता को लेकर सिहोरा में जो भी कार्य हो रहे हैं वह काफी हद तक ठीक है लेकिन इसमें और सुधार करने की जरूरत है। स्वच्छता में नंबर वन किसी भी शहर को बनाने में वहां के जनमानस का बहुत बड़ी भागीदारी रहती है। यह बात नगरीय प्रशासन एवं विकास विभाग के अपर आयुक्त एवं जबलपुर जिले के नोडल अधिकारी सतेंद्र सिंह (आईएएस) ने विश्राम गृह सिहोरा में जनप्रतिनिधियों आम लोगों और प्रशासनिक अधिकारियों से कही। 
एसडीएम आशीष पांडे अध्यक्षता, एसडीओपी प्रभात शुक्ला, वरिष्ठ भाजपा नेता शिशिर पांडे, भाजपा सिहोरा नगर मंडल अध्यक्ष अंशु परोहा, पूर्व नगर पालिका उपाध्यक्ष मनीष दुबे, रोहित यादव, कांग्रेसी नेता राजेश चौबे के विशिष्ट आतिथ्य में आयोजित कार्यक्रम में उप जेल अधीक्षक सिहोरा (ब्रांड एंबेसडर नगर पालिका परिषद सिहोरा) एवं आशीष यादव स्थानी कलाकार पवन पुत्र म्यूजिक ग्रुप के द्वारा नगर पालिका परिषद सिहोरा के लिए स्वच्छता संदेश के गानों की सीडी का विमोचन किया। 



स्वच्छता में उत्कृष्ट कार्य करने वालों को प्रदान किए प्रशस्ति पत्र

कार्यक्रम में स्वच्छता के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने वाले स्वच्छता दूत और नगरपालिका के कर्मचारी और आम नागरिकों को आयुक्त और अतिथियों ने प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। कार्यक्रम का संचालन मुख्य नगरपालिका अधिकारी जय श्री चौहान ने किया। कार्यक्रम में अमोल चौरसिया, बिहारी पटेल,  एम. मंसूर, राजेश पटेल, प्रकाश कुररिया,  सुनील तिवारी, शहंशाह मंसूरी,  श्री प्रकाश महोबिया, विनोद गुप्ता, जहीर अंसारी के साथ नगर पालिका के इंजीनियर आरपी शुक्ला, देवेंद्र व्यास, स्वास्थ्य निरीक्षक राकेश गुप्ता, नोडल अधिकारी समग्र स्वच्छता अभियान नमन श्रीवास्तव, राजस्व निरीक्षक सुशील वर्मा, प्रदीप पांडे, राजेंद्र दुबे के साथ नगर पालिका के कर्मचारी बड़ी संख्या में शामिल थे।