Ticker

6/recent/ticker-posts

खितौला मोड़ पर तेज रफ्तार ऑटो चालक ने मचाया कोहराम दो युवकों को टक्कर मार मोटरसाइकिल चालक को किया घायल

खितौला मोड़ पर तेज रफ्तार ऑटो चालक ने मचाया कोहराम दो युवकों को टक्कर मार मोटरसाइकिल चालक को किया घायल
मौके पर लग गई लोगों की भीड़, घायल पहुंचे अस्पताल

ऑटो क्रमांक एमपी 20 आर चालक को पुलिस ने लिया हिरासत में


सिहोरा

खितौला थाना क्षेत्र के स्टेशन मोड पर गुरुवार दोपहर एक तेज रफ्तार ऑटो ने जमकर कोहराम मचाया। स्टेशन तरफ से आ रहे ऑटो क्रमांक एमपी 20 आर 6530 के चालक ने फुलकी का ठेला वाला रहे दो युवकों को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही ठेला अनियंत्रित होकर पलट गया और दोनों युवक आशु चौधरी (16) और राहुल चौधरी (14) सड़क पर गिर गए। जिन्हें हाथ पैर और सिर में चोटें आई ऑटो का चालक यहीं नहीं रुका तेजी से ऑटो को भगाने के प्रयास में सामने से आ रहे मोटरसाइकिल के चालक लटोरी राम मेहरा (55) को भी अपनी चपेट में ले लिया। उनके दाएं हाथ की उंगली कटकर अलग हो गई। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने ऑटो चालक को हिरासत में ले लिया है वहीं घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया है।
हासिल जानकारी के मुताबिक सिहोरा रोड रेलवे स्टेशन से दोपहर एक बजे के लगभग तेज रफ्तार ऑटो से सिहोरा तरफ आ रहा था। स्टेशन तिराहा खितौला मोड़ तेज रफ्तार ऑटो के चालक ने सामने से जा रहे फुलकी वालों के ठेले पर जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही ठेला पलट गया और आशु और राहुल नाम के युवक सड़क पर गिर गए। उन्हें हाथ पैर और सिर में चोटें आई हैं। 

मोटरसाइकिल चालक की उंगली हुई कटकर अलग लोगों ने ऑटो चालक को दबोचा

फुलकी वाले को टक्कर मारने के बाद भी ऑटो का चालक नहीं रोका वह तेजी से ऑटो को भगाने के प्रयास में सामने से आ रहे मोटरसाइकिल सवार लटोरी राम मेहरा को अपनी चपेट में ले लिया। लटोरी अचानक अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर गए और मोटरसाइकिल का क्लच वायर हंसने से उनके उल्टे हाथ की उंगली काट कर अलग हो गई। मोटरसाइकिल को टक्कर मारने के बाद ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गया स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने ऑटो चालक को दबोच लिया।