Ticker

6/recent/ticker-posts

जन जन से आए आवाज,जिला सिहोरा अबकी बारआंदोलन को जनांदोलन का रूप देने का आह्वान,17 मई को विशाल रैली

जन जन से आए आवाज,जिला सिहोरा अबकी बार
आंदोलन को जनांदोलन का रूप देने का आह्वान,17 मई को विशाल रैली
सिहोरा जिला आंदोलन का अठ्ठाइसवां रविवार

सिहोरा

 पिछले छै माहों से सिहोरा को जिला बनाने के लिए प्रत्येक रविवार धरना प्रदर्शन कर रही लक्ष्य जिला सिहोरा आंदोलन समिति ने सिहोरावासियों से आह्वान किया कि अब प्रत्येक व्यक्ति के मुख से आवाज आनी चाहिए"जिला सिहोरा अबकी बार।"समिति ने आमजनता से अपील की कि आगामी 17 मई को होने वाली रैली में  हमे पूरे संख्या बल के साथ राज्य सरकार के समक्ष सिहोरा जिला की बात रखनी है।समिति द्वारा दिया जा रहा यह अठ्ठाइसवां धरना रहा।

बैठकों का दौर जारी

 समिति द्वारा अब 17 मई को विशाल रैली की तैयारी हेतु पूरी ताकत लगाई जा रही है।नगर के सभी वार्डो,नगर के सामाजिक,धार्मिक,जातिगत जितने भी समूह संचालित है उनमें सिहोरा के सम्मान के भाव जगा संख्याबल जुटाने के प्रयास किये जा रहे है।

सरकार से वार्ता के भी प्रयास

समिति के विकास दुबे,अनिल जैन ने कहा कि हमारी समिति सिहोरा को सरकार के इसी कार्यकाल में जिला बनवाने हेतु संकल्पित है।इसलिए आंदोलन धरना प्रदर्शन के साथ सरकार स्तर से वार्ता के भी प्रयास जारी है।इस हेतु सत्ता और संगठन से जुड़े अनेक प्रभावशाली राजनेताओं से भी संपर्क किये जा रहे है।
        संघर्षपूर्ण धरने में मानस तिवारी,रामजी शुक्ला,सुशील जैन,नेतराम दाहिया, नत्थू पटेल,रामलाल साहू,ए के शाही, जुगल किशोर पटेल,अमित बक्शी,अजय विश्वकर्मा,राजभान शुक्ला,प्रबल त्रिपाठी सहित अनेक सिहोरावासी उपस्थित रहे।