प्रचंड गर्मी का असर एनएच-30 धू-धू कर जला ट्रक

प्रचंड गर्मी का असर एनएच-30 धू-धू कर जला ट्रक 

सिहोरा और स्लीमनाबाद की फायर ब्रिगेड भी आग पर नहीं पा सकी काबू 

जबलपुर से कटनी तरफ खप्पड़ लेकर जा रहा था ट्रक


सिहोरा 

आग बरसाती गर्मी का असर अब वाहनों पर भी दिखने लगा है। प्रचंड गर्मी के चलते अब वाहनों में भी आग लगने की घटनाएं सामने आ रही है। ऐसा ही एक मामला नेशनल हाईवे-30 में मंगलवार दोपहर देखने मिला। जबलपुर से कटनी तरफ जा रहे ट्रक में अज्ञात कारणों से आग भड़क गई। देखते ही देखते आग ने ट्रक को अपनी चपेट में ले लिया। मौके पर पहुंची सिहोरा और स्लीमनाबाद की फायर ब्रिगेड ने ट्रक में लगी भीषण आग को काबू में करने का प्रयास किया, लेकिन आग ट्रक को अपनी चपेट में ले लिया। आग ट्रक में बुरी तरह जल गया। 

ये है पूरा मामला

हासिल जानकारी के मुताबिक ट्रक क्रमांक एमपी 20 एचबी 9295 अंग्रेजी खप्पड़ लेकर कटनी तरफ जा रहा था। सिहोरा और फिल्म नाबाद के बीच छपरा गांव में अचानक ट्रक के पिछले हिस्से में आग लग गई। स्थानीय लोगों ने ट्रक के चालक को इसकी जानकारी तो दी लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। आग ने ट्रक को अपनी चपेट में ले लिया। ट्रक के चालक और परिचालक ने किसी तरह कूदकर अपनी जान बचाई और मौके से गायब हो गए। 

धू-धू कर जला ट्रक, दो फायर ब्रिगेड भी नहीं कर पाई आग पर काबू

देखते ही देखते आग ने पूरे ट्रक को अपनी चपेट में ले लिया। स्थानीय ग्रामीणों की सूचना पर सिहोरा नगर पालिका और स्लीमनाबाद की फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और अपने स्तर पर आप को काबू में करने का प्रयास किया। लेकिन ट्रक में लगी आग इतनी भीषण थी कि दोनों फायर ब्रिगेड इस पर काबू नहीं पा सकी। दोनों फायर ब्रिगेड खाली टंकी में पानी भरकर फिर मौके पर पहुंची और किसी तरह आग को काबू में किया।
आग में जलने से खत्म हो गया था ट्रक

जानकारी के मुताबिक ट्रक में आग लगने से वह पूरी तरह खत्म हो चुका था। आग लगने की घटना के बाद भारी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। आग लगने की घटना से कुछ देरी के लिए नेशनल हाईवे 30 पर जाम भी लग गया था
Previous Post Next Post