Ticker

6/recent/ticker-posts

नदी में नहाने गए दो मासूम बच्चों की डूबने से दर्दनाक मौत

नदी में नहाने गए दो मासूम बच्चों की डूबने से दर्दनाक मौत

हिरण नदी खिरहनी कला घाट की बताई जा रही घटना : सुबह दस बजे घर से निकले थे दोनों, दोपहर बाद ग्रामीणों ने खोजे शव

सिहोरा 

मझगवां थाना अंतर्गत ख़िरहनी कला गांव में रहने वाले दो मासूम बालक शुक्रवार को नहाने के लिए हिरण नदी गए थे। नहाने के दौरान दोनों गहरे पानी में डूबने से उनकी मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए से होरा मर्चरी भिजवा ते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। 


पुलिस से हासिल जानकारी के मुताबिक ग्राम खिरहनी कला निवासी राजाराम चौधरी का बेटा अनिल चौधरी (5) अपने साथी नितिन पटेल ( 7 ) के साथ शुक्रवार सुबह दस बजे के लगभग घर से बिना बताए निकल गए। काफी देर तक दोनों जब घर नहीं पहुंचे तो परिजनों को चिंता सताने लगी। उन्होंने दोनों की खोजबीन की लेकिन उनका कहीं भी गांव में पता नहीं चला। 

गांव से लगभग एक किलोमीटर दूर हिरन नदी के किनारे मिले

अनुज और नितिन की खोजबीन करते परिजन लगभग एक किलोमीटर दूर हिरण नदी के किनारे पहुंचे, जहां दोनों के कपड़े घाट के पास पड़े मिले। जिससे परिजन घबरा गए और उन्हें यह समझने में ज्यादा देर नहीं लगी कि दोनों हिरण नदी में नहाने आए थे और गहरे पानी में डूब गए। 

खोजबीन के दौरान गहराई में मिले दोनों मासूमों के शव

ग्रामीणों के साथ परिजनों ने हिरण नदी में दोनों की खोजबीन शुरू की। करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद अनुज और नितिन के शव गहराई में मिल गए। परिजनों के साथ ग्रामीणों ने तुरंत घटना की सूचना मझगवां पुलिस को दी। 


दूसरी कक्षा में एक ही स्कूल में पढ़ते थे अनुज और नितिन

जानकारी के मुताबिक अनुज और नितिन गहरे दोस्त थे। दोनों ही रहनी कला गांव स्थित स्कूल में कक्षा दूसरी में पढ़ते थे। दो मासूम बच्चों की मौत के बाद उनके घरों में कोहराम मच गया। परिजनों का इस घटना के बाद रो रो कर बुरा हाल है।