तेज रफ्तार कार ने मोटर साइकिल को मारी टक्कर, तीन गंभीर, दो मेडिकल रेफर

तेज रफ्तार कार ने मोटर साइकिल को मारी टक्कर, तीन गंभीर, दो मेडिकल रेफर

सिहोरा थाना अंतर्गत नेशनल हाईवे पर मोहल्ला गांव के पास दुर्घटना

सिहोरा 

सिहोरा थाना अंतर्गत नेशनल हाईवे 30 पर शुक्रवार शाम एक तेज रफ्तार कार ने मोटरसाइकिल को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद मोटरसाइकिल आगे चल रही है, दूसरी मोटरसाइकिल से टकरा गई। वही तेज रफ्तार कार नेशनल हाईवे की इस तरह की पट्टी को क्रास कर दूसरी तरफ जाकर 10 फुट के गड्ढे में पलट गई। हादसे में मोटरसाइकिल सवार दो भाई गंभीर रूप से घायल हो गए वहीं एक महिला को भी गंभीर चोटे आई। घायलों को इलाज के लिए सिहोरा सिविल अस्पताल लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया, वही महिला का इलाज चल रहा है।

पुलिस से हासिल जानकारी के मुताबिक ग्राम मोहला निवासी अभिषेक मिश्रा (23) और सोमेश मिश्रा (24) शाम करीब 5:00 बजे के लगभग मोहला गांव के पास अपनी मोटरसाइकिल से रोड क्रॉस कर रहे थे। उसी समय कटनी तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार क्रमांक एमपी 20 सीजे 6353 ने मोटरसाइकिल को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि मोटरसाइकिल करीब 20 मीटर तक फीट गई और सामने चल रही एक दूसरी मोटरसाइकिल से भिड़ गई। अनियंत्रित कार फोरलेन के इस तरफ वाले हिस्से को क्रास  कर दूसरी तरफ वाली लाइन में जाकर करीब 10 फुट के गड्ढे में जाकर पड़ गई। 
दोनों भाइयों और महिला को को गंभीर चोटें, कार का चालक भी हुआ घायल


हादसे में अभिषेक और सोमेश को सिर हाथ और पैर में गंभीर चोटें आई। साथ ही आगे वाली मोटरसाइकिल में सवार कुसुम बाई कुशवाहा (55) के सिर में गंभीर चोटें आई। तीनों को गंभीर हालत में इलाज के लिए सिहोरा अस्पताल लाया गया इसके अलावा कार के चालक वरुण सुलेरे (36) घायल हो गया। दोनों भाइयों के सिर में आठ से 10 टांके लगे, वही महिला के सिर में भी गंभीर चोटें आई। दोनों भाइयों की हालत गंभीर होने पर उन्हें मेडिकल कॉलेज जबलपुर रेफर कर दिया।
Previous Post Next Post