अब बच्चों को स्कूल पहुंचने और ग्रामीणों को नहीं होगी परेशानी : नंदनी मरावी

अब बच्चों को स्कूल पहुंचने और ग्रामीणों को नहीं होगी परेशानी : नंदनी मरावी
कटरा रमखिरिया गांव में एक करोड़ 30 लाख की लागत बनने वाले पुल विधायक ने किया भूमि पूजन

नल जल मिशन योजना के अंतर्गत 4 करोड़ 30 लाख पानी की टंकी से हर घर में पहुंचेगा पानी


सिहोरा 


आखिरकार लंबे इंतजार के बाद कटरा रमखिरिया गांव के बच्चों को स्कूल जाने में बारिश के दिनों में परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा साथ ही ग्रामीणों का आवागमन भी अब सुविधाजनक तरीके से होगा। शुक्रवार को सिहोरा विधायक नंदनी मरावी ने एक करोड़ 30 रुपए की लागत से बनने वाले नवीन पुल का भूमि पूजन कर ग्रामीणों को बड़ी सौगात दी। ग्रामीण यांत्रिकी सेवा विभाग इस पुल की निर्माण एजेंसी रहेगी जिसका काम 15 जून तक पूरा होना है। 

 विधायक नंदनी मरावी ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों नल जल मिशन योजना के अंतर्गत हर घर में पीने के पानी पहुंचाने का लक्ष्य निर्धारित किया गया है। केंद्र में देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा ग्रामीण क्षेत्रों में विकास की मुख्यधारा से जोड़ने का काम कर रहे हैं। कार्यक्रम में भाजपा गोसलपुर मंडल अध्यक्ष दिलीप पटेल, भाजयुमो जिला ग्रामीण अध्यक्ष राजमणि बघेल, जिला उपाध्यक्ष पुष्पराज सिंह बघेल, मंडल उपाध्यक्ष अनंत नौगरहिया, पूर्व मंडल अध्यक्ष के के दुबे, अर्पित चौबे,धर्मेंद्र सिंह, शिव कुमार पटेल, जितेंद्र राजपूत, राजा सोनी, विनीता पटेल, राधा चौरसिया, तहसीलदार राकेश चौरसिया के साथ बड़ी संख्या में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता एवं ग्रामीण शामिल थे। 

नल जल मिशन योजना के अंतर्गत हर घर में पहुंचेगा पीने का पानी

नल जल मिशन योजना के अंतर्गत विधायक नंदनी मरावी ने गोसलपुर में 2 करोड़ 25 लाख, जुझारी में एक करोड़ 22 लाख, घुघरी नवीन में 28 लाख 33 हजार, कटरा में 55 लाख 28 हजार की लागत से बनने वाली पानी की टंकी का भूमि पूजन किया।
Previous Post Next Post