मारुति वैन -मोटरसाइकिल में जोरदार भिड़ंत, एक की मौके पर मौत, दो अन्य घायल

मारुति वैन -मोटरसाइकिल में जोरदार भिड़ंत, एक की मौके पर मौत, दो अन्य घायल

मझौली थाना अंतर्गत खबरा और पेट्रोल पंप के बीच देर रात हादसा

मझौली

मझौली थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत खबरा और पेट्रोल पंप के बीच गुरुवार देर रात मारुति वैन और मोटरसाइकिल के बीच सीधी भिड़ंत हो गई। दर्दनाक हादसे में मोटरसाइकिल सवार एक युवक की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई वही उसके छोटे भाई और एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मर्चुरी भिजवाते हुए मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

पुलिस से हासिल जानकारी के मुताबिक ग्राम रानीताल निवासी आशीष झारिया (32) अपने छोटे भाई सुनील झारिया (26) एवं एक अन्य युवक प्रदीप झारिया (32) के साथ मोटरसाइकिल से रानीताल गांव की तरफ जा रहे थे, तभी सामने से आ रही मारुति वैन क्रमांक एमपी 20 बीए 4832 से उनकी सीधी भिड़ंत हो गई।

मोटरसाइकिल के चालक ने रास्ते में तोड़ा दम

भिड़ंत इतनी तेज थी कि मोटरसाइकिल चला रहे आशीष झारिया को सिर हाथ और पैर में गंभीर चोट आने पर इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मझौली ले जाया जा रहा था लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। वहीं दो अन्य घायल सुनील और प्रदीप को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मझौली ले जाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद दोनों की हालत गंभीर होने पर मेडिकल कॉलेज जबलपुर रेफर कर दिया।

मोटरसाइकिल के उड़े परखच्चे

मारुति वैन मोटरसाइकिल के बीच हुई भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि मोटरसाइकिल के परखच्चे उड़ गए। पुलिस ने मारुति वैन के चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर वाहन को थाने में जप्त कर खड़ा करा दिया है।
Previous Post Next Post