पुलिस कप्तान अचानक पहुंचे सिहोरा, थानों का किया औचक निरीक्षण

पुलिस कप्तान अचानक पहुंचे सिहोरा, थानों का किया औचक निरीक्षण

हनुमान जयंती की रैली को लेकर शहर का किया भ्रमण, अधीनस्थों को दिए निर्देश, लापरवाही को लेकर एसडीओपी और थाना प्रभारियों को जमकर लगाई फटकार

सिहोरा

पुलिस कप्तान सिद्धार्थ बहुगुणा शुक्रवार रात अचानक औचक निरीक्षण के लिए सिहोरा और खितौला थाने पहुंचे। दोनों थानों का औचक निरीक्षण करने के बाद हनुमान जयंती को लेकर आयोजित होने वाली वाहन रैली को लेकर दोनों थानों के प्रभारियों और एसडीओपी को आवश्यक निर्देश दिए। 


थानों के औचक निरीक्षण के दौरान एसडीओपी सिहोरा भावना मरावी के वाहन में आंसू गैस के एक्सपायरी डेट के गोले मिले, वही आंसू गैस के गोले चलाने वाली गन उनकी गाड़ी में नहीं मिली जिस पर उन्होंने एसडीओपी को जमकर फटकार लगाई। वहीं खितौला टीआई जे. मसराम द्वारा आंसू गैस की गन सही तरीके से आप ऑपरेट नहीं करने पर कहा की आपसे तो गन भी आप रेट करते नहीं आती। इस पर भी उन्होंने थाना प्रभारी को जमकर फटकार लगाई। 

सिहोरा थाना प्रभारी के वाहन को भी किया चेक

पुलिस कप्तान ने इसके साथ ही सिहोरा थाने टी आई गिरीश धुर्वे के वाहन वाहन को भी चेक किया। चेक करने के दौरान उनकी वाहन में आंसू गैस के गोले भी मिले साथ ही ऑपरेट करने वाली गन भी। 

वाहन रैली के रूट का किया भ्रमण, संवेदनशील क्षेत्रों में भी पहुंचे

पुलिस कप्तान बहुगुणा इसके बाद सिहोरा में शनिवार को निकलने वाली हनुमान जयंती की वाहन रैली को लेकर रूट का भ्रमण किया। इसके साथ ही शहर के संवेदनशील चौराहे आजाद चौक भी पहुंचे और अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए। भ्रमण के दौरान पुलिस कप्तान के साथ अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शिवेश सिंह बघेल भी थे।
Previous Post Next Post