Ticker

6/recent/ticker-posts

कुंडम के बाघराजी में देवर ने खाना खाने के विवाद को लेकर भाभी को लात-घूंसों से इतनी मारपीट की, कि उसकी मौत हो गयी।

कुंडम के बाघराजी में देवर ने खाना खाने के विवाद को लेकर भाभी को लात-घूंसों से इतनी मारपीट की, कि उसकी मौत हो गयी। 

जबलपुर

 पुलिस ने घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंचकर शव को पीएम के लिए भेजते हुए जांच शुरु कर दी है। पुलिस की प्रारंभिक जांच पड़ताल में महिला की मौत संदिग्ध मानी जा रही है। हालांकि आरोपी को पुलिस ने अभिरक्षा में लेकर पूछताछ कर रही है।

दोनों के बीच आए दिन होता था विवाद

स्वर्गीय भाई की पत्नी को अपनी दास्तां पत्नी बना कर रख रहे देवर और भाभी के बीच इस बात को लेकर जमकर विवाद हो गया कि वह समय पर खाना बनाकर नहीं देती थी और उसे पुराना खाना खिलाती थी। जिसके चलते दोनों के बीच में आए दिन विवाद की स्थिति बनी रहती थी । बीती रात इन दोनों के बीच में खाना को लेकर विवाद हुआ। विवाद इतना बढ़ा की आरोपी ने घर के पूरे बर्तन एवं अन्य सामान फेंक दिया । पुलिस ने ऐसी आशंका जाहिर की है कि महिला के स्वर्गीय पति के भाई ने ही इस बारदात को अंजाम दिया है । जिससे महिला की मौत हो गई । पुलिस आरोपी को अभिरक्षा में लेते हुए उससे पूरे घटनाक्रम के संबंध में पूछताछ करने में लगी हुई है।

कुंडम पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि बाघराजी चौकी निवासी 40 वर्षीय देवबती गोटिया के पति विभु गोटिया का कुछ वर्ष पूर्व निधन हो गया था । जिसके बाद देवबती का देवर अजय गोटिया उसे अपनी दास्तां पत्नी बना कर रख रहा था इन दोनों के बीच में उस समय तो काफ ी प्रेम चला उसके बाद आए दिन समय पर खाना न मिलने के कारण देवबती के साथ उसका विवाद होता रहता था । आरोपी कहीं पर पल्लेदारी का काम करता है। बीती रात में करीब 10 बजे के लगभग अपने घर आया जहां पर देवबती गोटिया से बासा खाना देने के लिए झगड़ पड़ा ।

मृतिका के पूरे शरीर में है चोट के निशान

दोनों के बीच में काफ ी झूमा झपटी हुई है । जिसके चलते महिला के मुंह नाक एवं शरीर के अन्य अंगों में चोट आने के कारण महिला की मौत हो गई। इस घटना की जानकारी आज सुबह जैसे ही मोहल्ले के लोगों को लगी घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रारंभ कार्यवाही के उपरांत शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रवाना करते हुए घटना की पड़ताल शुरू कर दी है । मौके पर मिले तमाम सबूतों के आधार पर पुलिस ने अजय गोटिया पर हत्या की आशंका जाहिर करते हुए उसे अपनी कस्टडी में लेकर पूरे घटनाक्रम के संबंध में पूछताछ करने में लगी हुई है।