Ticker

6/recent/ticker-posts

परियोजना अधिकारी कमलनाथ सरकार की योजनाओं का कर रहा था प्रचार सिहोरा

परियोजना अधिकारी कमलनाथ सरकार की योजनाओं का कर रहा था प्रचार 
स्वास्थ्य मेले में महिला बाल विकास विभाग के स्टॉल का मामला : मातृत्व वंदना योजना के ब्रोशर लगी थी कमलनाथ की तस्वीर, भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर किया हंगामा


सिहोरा 

सिहोरा विकासखंड के हिंदी स्कूल में आयोजित स्वास्थ्य मेले में उस समय हंगामे की स्थिति मच गई जब महिला बाल विकास के स्टाल क्रमांक 25 में परियोजना अधिकारी तत्कालीन कांग्रेस सरकार के महिला बाल विकास विभाग की मातृत्व वंदना योजना के ब्रोशर बांट रहे थे। अचानक स्टाइल पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के नेताओं की नजर जैसे ही ब्रोशर पर पड़ी उनका पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया। भाजपा नेता और कार्यकर्ताओं ने स्टॉल पर जमकर हंगामा करते हुए महिला बाल विकास विभाग सिहोरा के परियोजना अधिकारी इंद्र कुमार साहू को जमकर खरी-खोटी सुनाई। भाजपा नेता और कार्यकर्ता परियोजना अधिकारी को सस्पेंड करने की मांग करने लगे। 

ये है पूरा मामला

हासिल जानकारी के मुताबिक सिहोरा ब्लाक में सोमवार को विकासखंड स्तरीय स्वास्थ्य मेले का आयोजन शासकीय एकीकृत माध्यमिक शाला(हिंदी स्कूल) में किया गया था। स्वास्थ्य मेले में सभी विभागों के स्टाल लगाए गए थे। महिला बाल विकास विभाग के स्टाल क्रमांक 25 में मेले का शुभारंभ के बाद विधायक नंदनी मरावी के साथ भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य राजा मोर, जिला महामंत्री राजेश दहिया, जिला कार्यकारिणी सदस्य शिशिर पांडे, भाजपा सिहोरा नगर मंडल अध्यक्ष अंशु परोहा, मंडल के पूर्व जिला महामंत्री अरुण जैन, भाजयुमो सिहोरा नगर मंडल अध्यक्ष रचित चौरसिया स्टॉल का निरीक्षण करने पहुंचे। निरीक्षण के दौरान महिला बाल विकास विभाग द्वारा चलाई जा रही मातृत्व वंदना योजना के पुराने ब्रोशर जिसमें तत्कालीन कांग्रेस सरकार के मुख्यमंत्री कमलनाथ की तस्वीर लगी हुई थी वितरित किए जा रहे थे। यह देखते ही भाजपा नेता और कार्यकर्ताओं का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया। 

मौके पर जमकर खुद सुनाई परियोजना अधिकारी को खरी-खोटी

भारतीय जनता पार्टी के नेता और कार्यकर्ताओं ने मौके पर परियोजना अधिकारी इंद्र कुमार साहू को जमकर खरी-खोटी सुनाई साथ ही विधायक से मांग की कि ऐसे विभागीय अधिकारी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर कड़ी कार्रवाई की जाए भारतीय जनता पार्टी की सरकार में कांग्रेसी सरकार का ऐसे अधिकारी प्रचार कर रहे हैं।
इनका कहना

महिला एवं बाल विकास विभाग ने स्वास्थ्य मेले के स्टॉल में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के फोटो वाले पंपलेट (ब्रॉशर) वितरित किए गए। इस मामले को लेकर मैंने जबलपुर कलेक्टर से शिकायत की है। 


नंदनी मरावी, विधायक सिहोरा