Ticker

6/recent/ticker-posts

जिला स्तरीय त्रिदेव प्रशिक्षण कार्यशाला आयोजित जब बूथ मजबूत होगा तभी संगठन मजबूत होगा

जिला स्तरीय त्रिदेव प्रशिक्षण कार्यशाला आयोजित
 जब बूथ मजबूत होगा तभी संगठन मजबूत होगा  

सिहोरा

 भारतीय जनता पार्टी प्रदेश नेतृत्व के निर्देशानुसार आज भाजपा,संभागीय कार्यालय में जिला ग्रामीण की एक दिवसीय त्रिदेव प्रशिक्षण कार्यशाला आयोजित की गई।जिसके प्रथम सत्र में भारतमाता एवं पितृ-पुरुषों के तैल चित्र पर पुष्पांजलि पश्चात अतिथि स्वागत हुआ। द्वितीय सत्र में त्रिदेव प्रशिक्षण कार्यशाला संदर्भ में प्रस्तावना जिलाध्यक्ष सुभाष रानू तिवारी द्वारा रखी गई।कार्यशाला को संबोधित करते हुए जिला संगठन प्रभारी अरुण द्विवेदी एवं जिलाध्यक्ष ने बताया की संगठन विस्तार की दृष्टि से विगत महीनों में बूथ विस्तारक योजना संपन्न हुई।जिसमें बूथों का डिज़िटलाइजे़शन किया गया।इसी श्रंखला में प्रशिक्षण कार्यशाला आयोजित कि गई है।इस अवसर पर वक्ताओं ने कहा कि जब बूथ मजबूत होगा तभी वास्तव में संगठन मजबूत होगा।
       उक्त कार्यशाला में मंडल अध्यक्ष,मंडल प्रभारी एवं त्रिदेव प्रशिक्षण प्रभारी को मंडलस्तर पर 30 अप्रैल को आयोजित होने वाले त्रिदेव प्रशिक्षण कार्यशाला के संदर्भ में विस्तारपूर्वक प्रशिक्षण दिया गया।प्रशिक्षण के मुख्य विषय संगठन का विचार, व्यवहार,कार्यपद्धती" एवं प्रदेश संगठन द्वारा निर्धारित 22 करणीयकार्य को निरंतरता के साथ बूथ स्तर पर करना।
मंडलस्तरीय त्रिदेव प्रशिक्षण कार्यशाला में जिला ग्रामीण की चार विधानसभाओं के 24 मंडलों के 1175 बूथों के बूथ अध्यक्ष,बूथ महामंत्री एवं बी.एल.ए को प्रशिक्षित किया जाएगा।
कार्यशाला में मुख्य रूप से राजकुमार पटेल,आशीष पटेल,पुष्पराज सिंह बघेल,देवेंद्र यादव,श्रीमती अलका गर्ग, राजमणि सिंह बघेल,संजय पटेल,कृष्णशेखर सिंह,आनंद साहू,कुमार नीरज,श्रीमती उर्मिला दाहिया,श्रीमती छाया जैन, नीरज सिंह,श्रीमती नीता जैन सहित मंडल अध्यक्षों,मंडल प्रभारीयों,त्रिदेव प्रशिक्षण प्रभारीयों के साथ  जिला पदाधिकारी उपस्थित थे। कार्यशाला का संचालन भूपेंद्र सिंह एवं आभार आशीष अग्रवाल के साथ अमन शर्मा ने किया।