तीन वार्डों के रहवासियों को जल प्लावन की समस्या से मिलेगी मुक्ति : नंदनी मरावी

तीन वार्डों के रहवासियों को जल प्लावन की समस्या से मिलेगी मुक्ति : नंदनी मरावी

1 करोड़ 80 लाख की लागत से बनने वाले नाले का किया भूमि पूजन 

सिहोरा 

नगर पालिका क्षेत्र सिहोरा के अंतर्गत आने वाले तीन बालों के रहवासियों को अब बारिश में जल प्लावन की समस्या से दो-चार नहीं होना पड़ेगा। बुधवार को विधायक नंदनी मरावी ने मझौली बाईपास रोड पर एक करोड़ 80 लाख की लागत से बनने वाले नाले का भूमि पूजन किया। विधायक ने कहा प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में विकास के लिए हमेशा तत्पर हैं। यहां के रहवासियों की लंबे समय से यह मांग थी कि जल्द से जल्द नाले का निर्माण पूरा हो जाए ताकि बारिश में उन्हें कोई दिक्कत न हो। 

 इन वार्डों में थी जल प्लावन की समस्या

मालूम रहे कि नगरपालिका क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले वार्ड क्रमांक 6,7,8 के रहवासियों को मझौली बाईपास स्थित भदौहा तालाब में भरने वाला बारिश का पानी सड़कों पर आ जाता था। जिसके कारण यहां पर जल प्लावन की स्थिति बन जाती। डॉ बृजपुरिया के घर के पास बायपास पुल होते हुए बाह्य नाला को जाने वाली पुलिया तक नाले का निर्माण होगा। 

भूमि पूजन के मौके पर भाजपा जिला कार्यसमिति सदस्य शिशिर पांडे, भाजपा सिहोरा नगर मंडल अध्यक्ष अंशु परोहा, भाजयुमो प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य अंकित तिवारी, भाजयुमो सिहोरा नगर मंडल अध्यक्ष रचित चौरसिया, गौरा देवी विश्वकर्मा, ज्योति पटेल, गीता पटेल सुमित्रा बर्मन, अशोक चौधरी, अशोक ठाकुर मुख्य नगरपालिका अधिकारी जय श्री चौहान उपयंत्री देवेंद्र व्यास, संतोष सूर्यवंशी सहित बड़ी संख्या में भाजपा नेता एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे।
Previous Post Next Post