धूमधाम से मनाया गया हिंदू नववर्ष, सर्व ब्राह्ममण समाज ने निकालीरैलीसिहोरा (गोसलपुर)

धूमधाम से मनाया गया हिंदू नव
वर्ष, सर्व ब्राह्ममण समाज ने निकाली
रैली

सिहोरा (गोसलपुर)

 सर्व ब्राह्मण समाज गोसलपुर के अध्यक्ष
दीपक तिवारी के संयोजन में आयोजित हिंदू नव वर्ष मिलन कार्यक्रम में सभी विप्र जनों द्वारा हिंदू नव वर्ष धूमधाम से मनाया गया। कार्यक्रम रामसागर तालाब के तट पर बसे राधा कृष्ण कुटी मंदिर में सभी लोगों का एकत्रीकरण हुआ। यहां से रैली प्रारंभ होकर ग्राम के प्रमुख मार्गों से गुजरी रैली में सामाजिक बंधु व छोटे-छोटे बच्चे हाथ में भगवा ध्वज लिए हुए थे। 

जय श्रीराम के गगनभेदी नारों से नगर की गलियां गुंजायमान हो गई। सभी ने एक दूसरे को तिलक लगाकर गले मिलकर हिंदू नववर्ष की शुभकामनाएं दी। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सर्व ब्राह्मण समाज के अध्यक्ष एडवोकेट दीपक तिवारी ने कहा की भगवान ब्रह्मा ने चैत्र शुक्ल प्रतिपदा तिथि से ही सृष्टि की रचना करना प्रारंभ किया था और वे सात दिनों में ही सृष्टि की रचना कर ली थी। अर्थात हमारा यह नववर्ष सृष्टि के निर्माण का आधारभूत स्तंभ है और उसे बनाए रखने हम सभी सौहार्द्र प्रेम एवं आत्मिक परिशुद्धता का परिचय देना होगा।
इस मौके पर समाज के सभी बंधु उत्साहित नजर आए। 
वही हिंदू नव वर्ष के मौके पर सुबह से देर रात तक सोशल मीडिया पर बधाई देने का सिलसिला लगातार जारी रहा। इस मौके पर ये रहे मौजूद श्वेवतांक पालीवाल नंदकिशोर शुक्ला प्रदीप दुबे, एस.के. तिवारी, मनीष पालीवाल, अर्पित चौबे, अनुपम दीक्षित, लक्ष्मण पालीवाल, प्रतीक पालीवाल, रामजी तिवारी, राजेश तिवारी, किशन पुरी, सौरभ शुक्ला, अवध किशोर द्विवेदी, राजेंद्र प्रसाद तिवारी, मुकेश तिवारी, राहुल तिवारी, सतीष तिवारी, महेश तिवारी, प्रमोद शुक्ला, आकाश बैरागी, मनीष  द्विवेदी, नरबदा दुबे मौजूद थे।
Previous Post Next Post