Ticker

6/recent/ticker-posts

भैंस से टकराने के बाद तीन बार पलटी कार, सात घायल, तीन मेडिकल रेफर

भैंस से टकराने के बाद तीन बार पलटी कार, सात घायल, तीन मेडिकल रेफर

सिहोरा थाना अंतर्गत नेशनल हाईवे 30 मोहला गांव के पास देर रात हादसा


सिहोरा 

सिहोरा थाना अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग-30 पर बुधवार रात करीब साढ़े बजे के लगभग कटनी से जबलपुर आ रही तेज रफ्तार कार भैंस से टकराने के बाद अनियंत्रित होकर पलट गई। कार पलटने से उसमें सवार सभी यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। हादसे की सूचना लगते ही मौके पर पहुंचे ग्रामीणों और हंड्रेड डायल पुलिस ने घायलों को कार से बाहर निकाला और इलाज के लिए सिहोरा अस्पताल भिजवाया। सभी घायलों को सिर हाथ और पैर में गंभीर चोट आई। प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने तीन  घायलों को जबलपुर रेफर कर दिया।

पुलिस से हासिल जानकारी के मुताबिक कटनी से जबलपुर तरफ आ रही कार क्रमांक एमपी 28 बीडी 2524 में मोहला गांव के पास भैंस से टकरा गई। भैंस से टकराती ही कार अनियंत्रित होकर पलट गई। कार में सवार ऊषा चक्रवर्ती (40), राकेश पटेल(30), रामकेश यादव( 38), सहित तीन अन्य और कार चालक को सिर हाथ पैर में गम्भीर चोटें आई। सभी घायलों को इलाज के लिए निजी एंबुलेंस से सिहोरा लाया गया। इलाज के बाद तीन घायलों को जबलपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। 

कार बुरी तरह हुई क्षतिग्रस्त

कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि भैंस से टकराने के बाद वह तीन बार पलटी। जिससे कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। मौके पर पहुंची एनएचएआई की क्रेन से क्षतिग्रस्त कार को  सिहोरा थाने में खड़ा करवाया गया। हादसे के बाद मौके पर कुछ देर के लिए नेशनल हाईवे पर जाम भी लग गया।