Ticker

6/recent/ticker-posts

बदमाश की मौत के मामले में चार पर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज सिहोरा थाना क्षेत्र के ग्राम तलाड़ का मामला, कई घरों में किया था चोरी का प्रयास

बदमाश की मौत के मामले में चार पर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज
सिहोरा थाना क्षेत्र के ग्राम तलाड़ का मामला, कई घरों में किया था चोरी का प्रयास


सिहोरा 

 सिहोरा के ग्राम तलाड़ में चोरी करने पहुंचे एक बदमाश को चार लोगों ने पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया था। पुलिस की जांच और पीएम रिपोर्ट में इसका खुलासा हुआ। जिसके बाद सिहोरा पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या समेत अन्य धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया। चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया, जहां से चारों को जेल भेज दिया गया।

यह है मामला 

सिहोरा पुलिस ने बताया कि ग्राम तलाड़ में रहने वाले ग्रामीणों ने डायल 100 पर सूचना दी कि ग्राम नांदघाट निवासी राजेश उर्फ गुड्डू गोटिया (45) निगरानीशुदा बदमाश था। गुरुवार रात वह गांव के कुछ घरों में चोरी करने घुसा था। जो बहोशी की अवस्था में पड़ा है। सूचना मिलते ही पुलिस वहां पहुंची और उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

पीएम रिपोर्ट में खुला राज

पुलिस ने शव का पीएम कराया। पीएम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि राजेश से बुरी तरह से मारपीट की गई। जिससे उसे शरीर के अंदरूनी हिस्सों में गंभीर चोटें आई और उसकी मौत हो गई। पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद पुलिस ने जांच शुरू की।

एक के बाद एक चार नाम आए सामने

सिहोरा थाना प्रभारी गिरीश धुर्वे के अनुसार जांच में पता चला कि राजेश ग्राम तलाड़ निवासी शिवचरण यादव के घर में घुसकर चोरी कर रहा था, तभी शिवचरण की नींद खुल गई। उसने राजेश को पकड़ा। आवाज लगाई, तो गांव के ही रवि यादव, संतू यादव और संतोष ठाकुर भी वहां पहुंच गए। चारों ने उससे मारपीट की। मारपीट में आई चोटों के चलते उसकी मौत हुई। पुलिस को जांच में यह भी पता चला शिवचरण के घर मे घुसने के पूर्व आरोपी गांव के कुछ और घरों में भी घुसा था।