Ticker

6/recent/ticker-posts

चोरी करने घर में घुसे युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, शरीर पर नीले, नोंचने के मिले निशान हादसा या कुछ और पुलिस मामले की जांच में जुटी

चोरी करने घर में घुसे युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, शरीर पर नीले, नोंचने के मिले निशान

हादसा या कुछ और पुलिस मामले की जांच में जुटी

सिहोरा थाना क्षेत्र के तलाड़ गांव में सुबह की बताई जा रही घटना 

सिहोरा 

सिहोरा थाना क्षेत्र के तलाड़ ग्राम में चोरी करने घर में घुसे एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। घटना गुरुवार सुबह की बताई जा रही है। युवक की मौत किन कारणों से हुई फिलहाल इसका पता नहीं चल सका है। युवक के शरीर पर नीले और नोंचने के निशान मिले हैं। युवक की मौत के वास्तविक कारणों का खुलासा पीएम रिपोर्ट के ही बाद हो सकेगा।

पुलिस से हासिल जानकारी के मुताबिक गुरुवार सुबह चार बजे के लगभग ग्रामीणों ने 100 डायल को सूचना दी कि तलाड़ गांव में दो से तीन घरों में चोरी करने घुसा युवक बेहोशी की हालत में गंभीर हालत में पड़ा है। आनन-फानन में उसे इलाज के लिए सिहोरा सिविल अस्पताल लाया गया, जहां युवक ने दम तोड़ दिया। 

नांदघाट का रहने वाला है मृतक, शरीर पर नोंचने, नीले मिले निशान

मौके पर अस्पताल पर पहुंची पुलिस ने बताया कि मृतक का नाम राजेश उर्फ गुड्डू गोटिया (45) नांदघाट का रहने वाला है। शव के परीक्षण के दौरान पुलिस को युवक के शरीर पर नोंचने और नीले रंग के निशान मिले हैं। युवक की मौत आखिर किन कारणों से हुई इसका प्रारंभिक जांच में पता नहीं चल सका है। युवक किसी हादसे का शिकार हुआ या उसके साथ कोई घटना घटित हुई इसका खुलासा पीएम रिपोर्ट के बाद ही हो सकेगा। 


तीन से चार घरों में घुसा था चोरी करने, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

ग्रामीणों के मुताबिक राजेश उर्फ गुड्डू तलाड़ गांव में दो से तीन घरों में चोरी करने के लिए घुसा था। गुड्डू कैसे बेहोश हो गया और उसकी हालत कैसे गंभीर हो गई इस बात का अभी भी पता नहीं चल पाया है। वहीं मृतक के परिजनों ने गुड्डू की हत्या किए जाने की आशंका जताई। पुलिस के मुताबिक गुड्डू पुराना निगरानीशुदा बदमाश है।