आक्रोशित ग्रामीणों ने कर दिया फिल्ट्रेशन प्लांट का घेराव

आक्रोशित ग्रामीणों ने कर दिया फिल्ट्रेशन प्लांट का घेराव
मझौली तहसील के  रजवई ग्राम बनी थी 
पीने के पानी की समस्या, नहीं दिया जा रहा था ध्यान


मझौली

 मझौली तहसील के अंतर्गत आने वाले ग्राम रजवई के समस्त ग्राम वासियों ने बुधवार को रजवई ग्राम में स्थित फिल्टर जहां से नगर मझौली के लिए पानी की सप्लाई की जाती है, लेकिन उसी ग्राम के रहवासियों का आक्रोश का सामना फिल्टर के  कर्मचारियों को करना पड़ा। ग्राम वासियों का कहना है कि हमारे गांव से मझौली नगर के लोगों की प्यास बुझाई जाती है, लेकिन हम लोग ही प्यासे हैं। गांव के हैंडपंप बंद पड़े हुए हैं, जिससे शुरुआती गर्मी के दिनों में ही पीने के पानी की समस्या बन गई है। 
इसी नाराजगी को लेकर ग्राम रजवई के लोगों के द्वारा आज फिल्टर का घेराव किया गया। मामले की जानकारी लगते ही विधायक प्रतिनिधि राजेंद्र चौरसिया,  तहसीलदार मझौली प्रदीप मिश्रा, सीएमओ मौसम पालेवार एवं मझौली पुलिस के साथ ग्राम रजवई में स्थित फिल्टर में पहुंचे।  जहां पर ग्राम वासियों ने उन्हें अपनी समस्याओं से अवगत कराया।
 विधायक प्रतिनिधि राजेंद्र चौरसिया मझौली तहसीलदार प्रदीप मिश्रा नगर परिषद मोसम  पालेवार ने ग्रामवासियों की समस्या को गंभीरता से सुनते हुए उसका तत्काल ही निराकरण कर दिया।  नगर परिषद सीएमओ के द्वारा नगर परिषद के कर्मचारियों को तत्काल ही एक नल कनेक्शन जिससे कि ग्राम रजवई के लोग अपने लिए पीने के पानी की व्यवस्था कर सकें ऐसा आदेश नगर परिषद के कर्मचारियों को दिया।  सभी ग्राम वासियों ने इसके लिए विधायक प्रतिनिधि राजेंद्र चौरसिया मझौली तहसीलदार प्रदीप मिश्रा एवं नगर परिषद सीएमओ मौसम पालेवार को समस्त ग्राम वासियों की ओर से धन्यवाद दिया।  ग्राम वासियों में प्रभात सिंह अंशुल पटेल प्रदीप सिंह किशन सिंह नरेंद्र सिंह किशोर सिंह संदीप पटेल शैलेंद्र सिंह बद्री सिंह रामराज के साथ सभी ग्रामवासी उपस्थित रहे।
Previous Post Next Post