Ticker

6/recent/ticker-posts

दिग्विजय सिंह की आदत हो गई है पाकिस्तान परस्त बातें करना

दिग्विजय सिंह की आदत हो गई है पाकिस्तान परस्त बातें करना 
मध्य प्रदेश शांति का टापू, किसी भी कीमत पर इसकी शांति भंग करने नहीं दिया जाएगा


मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के ट्वीट को लेकर चुरहट के भाजपा विधायक एवं प्रदेश महामंत्री शतेन्दु तिवारी ने कहा  


सिहोरा 

मध्य प्रदेश शांति का टापू है, किसी को भी किसी भी कीमत पर इसकी शांति भंग करने नहीं दिया जाएगा। प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने स्पष्ट कहा है कि ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी चाहे वह दिग्विजय सिंह हो या और कोई। दिग्विजय सिंह की आदत हो गई है कि वह हमेशा पाकिस्तान परस्त बातें ही करते हैं। पहले वह फर्जी ट्वीट करते हैं और फिर उस ट्वीट को हटा देते हैं। यह बात चुरहट से भाजपा विधायक और प्रदेश महामंत्री शतेन्दु तिवारी ने बुधवार को सिहोरा रेस्ट हाउस में कही।

उन्होंने कहा दिग्विजय सिंह मध्यप्रदेश में जो आग लगाना चाहते हैं वह हम किसी कीमत पर लगने नहीं देंगे। ऐसे लोगों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। विधायक तिवारी बुधवार को सिहोरा रेस्ट हाउस में भाजपा नेता और कार्यकर्ताओं से मुलाकात करने पहुंचे थे। 
शासन की योजनाओं की जानकारी, नेता और कार्यकर्ताओं से की मुलाकात

रेस्ट हाउस में भाजपा विधायक शतेन्दु तिवारी ने शासन की जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी के साथ कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। भाजपा के पूर्व विधायक दिलीप दुबे, भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य राजा मोर, जिला महामंत्री राजेश दाहिया, जिला कार्यकारिणी सदस्य शिशिर पांडे,  विनय असाटी, मंडल अध्यक्ष अंशु परोहा, माधव मिश्रा, अंकित तिवारी, अनुपम  सराफ, आयुष सेठी, पलाश दुबे, रचित चौरसिया, रोहित यादव, संदेश विश्वकर्मा, प्रशांत बाजपेई सहित नेताओं और कार्यकर्ताओं ने भाजपा विधायक का स्वागत कर उन्हें श्रीमद्भागवत सप्रेम भेंट की।